Swara Bhasker: स्वरा भास्कर ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर ट्ववीट कर बोली ये बात, ट्ववीट जमकर वायरल हुआ

स्वरा भास्कर ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर ट्ववीट शेयर कर बोली ये बात, ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है

स्वरा भास्कर फोटो (ट्विटर)

Swara Bhasker Tweet : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर एक ट्ववीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में है और जमकर सुर्खिया बटोर रहा है। इस ट्वीट पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक भी पेंटिंग शेयर किया है जिसको पेंटर “Tom Vattakuzhy” ने बनाया है।

इस पेंटिंग में महात्मा गांधी को गोली लगी नजर आ रही है। और वही उनके चारों ओर बैठे लोग रोते नजर आ रहे हैं। इस पेंटिंग को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा – “जिस विचारधारा ने महात्मा गांधी की हत्या की, वह आज भी हमारे बीच है. चलो, महात्मा गांधी के पदचिन्हों का पालन करें न कि उन हत्यारों के

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने लिखा कि महात्मा गांधी को मारने वाली विचारधारा आज भी हमारे बीच जिन्दा है। स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

याद दिला देस्वरा भास्कर ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर ट्ववीट , राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को आज के ही दिन नाथुराम गोडसे (Nathuram Godse) ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। राष्ट्रपिता की पुण्यतिथि को हर साल इसी तरह शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है। बता दें कि जब वह दिल्ली के बिड़ला भवन में शाम की प्रार्थना सभा से उठ रहे थे, तभी गोडसे ने उनको गोली मार दी थी।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की शवयात्रा को भारत की सबसे बड़ी शवयात्रा कहा जाता है। जिसमे बापू को अंतिम विदाई देने के लिए करीब दस लाख लोग साथ चल रहे थे और 15 लाख लोग रास्ते में खड़े रो रहे थे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :