Swara Bhasker: स्वरा भास्कर ने फिल्म प्रोड्यूसर्स पर कसा तंज, कहा- ‘वो तो कंट्रोवर्शियल…’

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट शेयर किया करती हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने निर्माताओं पर कटाक्ष करते हुए एक वीडियो शेयर, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. वो कभी भी अपनी राय रखने से नहीं कतराती हैं. देश के बड़े मुद्दों की बात हो या नागरिकता संशोधन कानून, राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) जैसे कानूनों की बात हो, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) खुलकर अपनी राय रखती हैं. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट शेयर किया करती हैं. हाल ही में उन्होंने निर्माताओं पर कटाक्ष करते हुए एक वीडियो शेयर, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी. यह पढ़े: जूनियर एनटीआर के जापान पहुंचने पर गूंजा ‘वंदे मातरम’, ‘RRR’ की स्क्रीनिंग के दौरान वायरल हुआ ये वीडियो!

Swara Bhaskar Post

शेयर किया पोस्ट :

बता दें, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक ट्रेंड फॉलो करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो डार्क पिंक और येलो कलर की साड़ी में सजी-धजी डांसिंग स्टेप फॉलो करती नजर आ रही हैं. इस रील वीडियो में लिखा है ‘प्रोड्यूसर्स कहते हैं: वो कंट्रोवर्शियल है, मैं: मेरी फिल्म के लिए ज्यादा पब्लिसिटी.’ पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘दुनिया के धीत (जिद्दी) एकजुट हो जाओ!’  

https://www.instagram.com/reel/Cj_QQwugFlL/?utm_source=ig_web_copy_link

Swara Bhaskar Post

यूजर्स ने कहा :

स्वरा (Swara Bhaskar) के इस पोस्ट पर यूजर्स भर-भरकर अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘ट्रेंड की वट’, ‘काफी विवादास्पद नहीं’, ‘कुछ भी… कौन सी हिट फिल्म किया’, ‘चलो आपने मान लिया कि आप ये सब पब्लिसिटी के लिए ही करते हो’, ‘सुंदर’, ‘कौनसी फिल्म ? क्या तुम्हे अभी भी फिल्में मिलती है ? तुम्हे तो हम बायकाट भी नहीं करते है सीधा इग्नोर करते है’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के काम की बात करें तो उन्हें हाल ही में कमल पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जहां चार यार’ में नजर आई थीं. अब जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘मीमांसा’ में नजर आने वाली हैं.

यह पढ़े: Akanksha Puri And Mika Singh: वोहती बनी आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की नहीं होगी शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.