कंगना रनौत और स्‍वरा भास्‍कर फिर आईं आमने-सामने, स्वरा ने हाथ जोड़कर कहा- थक जा बहन

कंगना रनौत अपने एक ट्वीट को लेकर एक्ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhasker) के निशाने पर आ गई हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।

कंगना रनौत और स्‍वरा भास्‍कर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कंगना अपनी बात को बेबाक तरीके से कहती हैं। वहीं इस बार कंगना रनौत अपने एक ट्वीट को लेकर एक्ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhasker) के निशाने पर आ गई हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इस बार स्वरा ने कंगना से हाथ जोड़कर कहा है कि थक जा बहन!

कंगना रनौत ने इस बार आमिर खान का एक फेक इंटरव्‍यू ट्वीट करने को लेकर जमकर ट्रोल हुईं। वहीं इसी ट्वीट को लेकर स्वरा ने कंगना पर निशाना साधने में देर नहीं की। दोनों ऐक्‍ट्रेसेस के बीच सोशल मीडिया पर काफी नोक-झोंक हो चुकी है और अब स्‍वरा ने एक बार फिर रनौत को जवाब दिया है।

स्‍वरा भास्कर ने ट्विटर पर एक न्‍यूज आर्टिकल शेयर किया जो कि कंगना से रिलेटेड है। इस पर कॉमेंट किया, ‘थक जा बहन।’ इसके बाद उन्‍होंने 5 बार हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाई।

स्वरा ने जो आर्टिकल शेयर किया उसमें बताया गया है कि कंगना ने आमिर का फेक इंटरव्‍यू ट्वीट किया और दावा किया कि वह अपने बच्‍चों को सिखाते हैं कि वे सिर्फ इस्‍लाम को फॉलो करें। इसी को देखते हुए स्वरा ने कंगना पर निशाना साधने में देर नहीं की।

सुशांत केस में CBI ने की कुक नीरज से पूछताछ, नीरज ने बताया 14 जून को फ्लैट पर क्या-क्या हुआ

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.