Swastika Mukherjee: MMS स्कैंडल को लेकर कैसा था रिश्तेदारों का रिएक्शन, स्वस्तिका मुखर्जी ने किया खुलासा

बंगाली एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) अपने नए प्रोजेक्ट में नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. स्वस्तिका जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'कला' (Qala) में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.

स्वस्तिका मुखर्जी (फोटो: इंस्टाग्राम)

बंगाली एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) अपने नए प्रोजेक्ट में नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. स्वस्तिका जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘कला’ (Qala) में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी और इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान भी नजर आने वाले हैं. इस बीच स्वस्तिका ने अपने करियर से जुड़ी कुछ बातें शेयर कीं. उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म के एक सीन को MMS स्कैंडल समझ लिया गया था.

पाताल लोक से फेम पाने वाली स्वस्तिका मुखर्जी:

वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok) से फेम पाने वाली स्वस्तिका मुखर्जी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनका फिल्मी करियर शुरुआत में कुछ ज्यादा सफल नहीं था. लेकिन उनके परिवार के कई लोग और पड़ोसी लगातार उन्हें जज करते थे. स्वस्तिका ने अपने करियर को लेकर बताया कि ‘मुझे याद है मैंने एक फिल्म की थी जिसका नाम था टेक वन (Take One). ये एक हीरोइन की कहानी थी जिसका शूट किया हुआ एक इंटिमेट सीन लीक हो जाता है और उसके नाम पर MMS स्कैंडल शुरू हो जाता है.’

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon: क्या प्रभास संग शादी करने वाली हैं कृति सेनन? एक्ट्रेस ने सरेआम दिया हिंट

स्वस्तिका मुखर्जी का छलका दर्द:

स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने इस सीन को लेकर बताया कि उनके रिश्तेदार इस सीन को सच में एक MMS स्कैंडल मानते थे और इसे गलत तरीके से देखते थे. उनके रिश्तेदारों और कुछ जानने वालों ने इसे उनकी असल जिंदगी की कहानी ही समझ लिया था. इतना ही नहीं लोगों ने उनके पेरेंट्स से सवाल पूछने भी शुरू कर दिए थे.

स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee)

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

स्वस्तिका मुखर्जी ने बताया MMS स्कैंडल का सच:

इस घटना को लेकर स्वस्तिका आगे बताती हैं कि ‘मुझे याद है कि मेरे पेरेंट्स को परिवारवालों और रिश्तेदारों के फोन आने लगे थे. उन्होंने उस रोल को देखा था और कहना शुरू कर दिया था कि मेरे पेरेंट्स मेरा अच्छे से ख्याल नहीं रखते हैं और मैं सुबह से शाम तक शराब के नशे में बुरी तरह से धुत रहती हूं.’

वहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए स्वस्तिका कहती हैं कि 21 साल की उम्र में मैं एक बच्ची की मां थीं. उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें सलाह दी थी कि अपनी बेटी के बारे में किसी को नहीं बताएं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे करियर के शुरुआत में सलाह दी गई थी कि मैं ये बात किसी को ना बताऊं कि मैं एक मां हूं या मेरी एक बेटी है. क्योंकि अगर मेरे दर्शकों को पता चला कि मेरा एक बच्चा है तो मैं कभी हीरोइन नहीं बन पाऊंगी और लोग मुझसे आकर्षित नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.