सर्जरी के बाद ऐसा हुआ एक्ट्रेस Swathi Sathish का चेहरा, बोलीं- घर से नि‍कलना हुआ मुश्किल

कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा एक रूट कैनाल सर्जरी की वजह से खराब हो गया है। एक्ट्रेस स्वाति ने एक प्राइवेट क्लिनिक से अपने दांत की रूट कैनाल सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उनका चेहरे बेहद बुरी तरह से सूज गया।

फ़िल्मी दुनिया में सेलेब्स का चेहरा सबसे ज्यादा मायने रखता है। अगर चेहरे को कुछ हो जाए, तो उसकी सेलेब्स की जिंदगी बेकार हो जाती है। हम सभी ने कई बार एक्टर्स की प्लास्टिक सर्जरी के बारे में सुना होगा। वहीं अपने चेहरे को बदलने और और ज्यादा खूबसूरत बनाने के चक्कर में खराब करने की कहानी सुनी है। ऐसा ही अब एक कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश (Swathi Sathish) के साथ हुआ है।

कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा एक रूट कैनाल सर्जरी की वजह से खराब हो गया है। एक्ट्रेस स्वाति ने एक प्राइवेट क्लिनिक से अपने दांत की रूट कैनाल सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उनका चेहरे बेहद बुरी तरह से सूज गया। डॉक्टर्स का कहना था कि यह सूजन कुछ घंटों में ठीक हो जाएगी, हालांकि अब 20 दिन बाद भी उनका चेहरा वैसे ही सूजा हुआ है। इसकी वजह से उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

अब सोशल मीडिया पर स्वाति सतीश का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके चेहरे की हालत कितनी खराब हो गई है, ये फोटोज को देखकर ही पता चल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो स्वाति को anaesthesia की जगह डॉक्टरों ने सैलिसीक्लिक एसिड दिया था।

स्वाति सतीश का कहना यह भी है कि इसकी वजह से उनके फिल्मी करियर पर असर पड़ रहा है। उनकी एक फिल्म रिलीज होने वाली है, लेकिन वह अपनी इस हालत की वजह से घर से बाहर निकल पब्लिक में नहीं जा पा रही हैं और फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रही हैं। बताया यह भी जा रहा है कि वह अपने सूजे हुए चेहरे का इलाज एक दूसरे हॉस्पिटल में करवा रही हैं।

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.