चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के सेट पर लगी भीषण आग, अमिताभ बच्चन को कैंसिल करना पड़ा शूटिंग

बड़ी खबर ये भी है कि आज के दिन इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को शूट करना था लेकिन अचानक आग लगने की वजह से उनकी शूटिंग केंसल कर दी गई है। बता दें कि चिरंजीवी का फार्महाउस हैदराबाद स्तिथ गाण्डीपेट के कोकपेट गावं में हैं। 

  |     |     |     |   Updated 
चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के सेट पर लगी भीषण आग, अमिताभ बच्चन को कैंसिल करना पड़ा शूटिंग
सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

साउथ इंडस्ट्री से बड़ी खबर आ रही है। सुपरस्टार चिरंजीवी के फार्महाउस में आग लग गई है जिसकी वजह से उनकी आगामी फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी का सेट भी जलकर राख हो गया। दरदसल फिल्म का सेट चिरजीवी के फार्महाउस से सटा हुआ ही है। आग लगने की वजह से कम से कम दो करोड़ रुपए का घाटा हो गया है।

बड़ी खबर ये भी है कि आज के दिन इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को शूट करना था लेकिन अचानक आग लगने की वजह से उनकी शूटिंग केंसल कर दी गई है। बता दें कि चिरंजीवी का फार्महाउस हैदराबाद स्तिथ गाण्डीपेट के कोकपेट गांव में हैं।

जानकारी के मुताबिक़ आग लगने की वजह शॉट सर्किट हो सकती है। घटना स्थल पर जब तक दमकल विभाग वाले पहुंचते तब तक काफी कुछ जलकर बेकार हो चुका था। सेट का इन्सुरेंस है या नहीं  अभी इस खबर की कोई अपडेट नहीं है। लेकिन हम इतना जरूर बता सकते हैं कि दूसरी बार सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के सेट पर आग लगी है। इससे पहले साल 2017 में भी अन्नपूर्णा स्टूडियो में भीषण आग लगी थी और करोड़ो का नुकसान हुआ था।

चिरंजीवी की सई रा नरसिम्हा रेड्डी नामक फिल्म महंगे बजट की फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं सुरेंदर रेड्डी। ये फिल्म भारत के प्रथम स्वतंत्रा संग्राम सेनानियों में से एक उय्यलवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की बायोपिक है। उय्यलवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी ने 1846 में ब्रिटिश सरकार के खिलाफ आंदोलन किया था।

चिरंजीवी के साथ अभिनेत्री नयनतारा इस फिल्म में लीड किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रवि किशन, विजय सेतुपति, तमन्ना भाटिया, जगपति बाबू और सुदीप समेत कई अन्य पॉपुलर एक्टर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया जा चुका है जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

देखें सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply