Sye Raa Narasimha Reddy Teaser: अंग्रेजों से लड़ाई के पहले नायक की कहानी, इस हीरो को भुला चुका है भारत

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy Teaser) का धांसू टीजर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म आजादी की जंग के पहले नायक उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी है।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म में सुपरस्टार चिरंजीवी लीड रोल में हैं। (फोटो- ट्विटर)

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की मच अवेटेड फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy Teaser) का जबरदस्त टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया है। सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म अंग्रेजों से लोहा लेने वाले पहले नायक स्वतंत्रता सेनानी उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में बताया गया है कि नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों के खिलाफ जंग का बिगुल फूंका था और भारत ने ही उनके योगदान को भुला दिया।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के टीजर में भारत की आजादी के नायक भगत सिंह, रानी लक्ष्मीबाई और मंगल पांडे का जिक्र किया गया है। फिल्म की कहानी उस गुमनाम योद्धा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी बताई गई है जिसने भारत में अंग्रेजों के खिलाफ जंग का आगाज किया था। फिल्म में नरसिम्हा रेड्डी का किरदार चिरंजीवी निभा रहे हैं। अभिनेता की पिछली फिल्मों की तुलना में इस फिल्म में उनका लुक बेहद दमदार लग रहा है। फिल्म के टीजर में सभी कलाकारों की झलक देखने को मिली है।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के निर्माता राम चरण हैं। सुरेंद्र रेड्डी ने इस फिल्म के निर्देशक हैं। यह पहला मौका है जब साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में किच्चा सुदीप, रवि किशन, निहारिका, जगपति बाबू, विजय सेतुपति, तमन्ना भाटिया, ब्रह्माजी और नयनतारा भी मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। हिंदी में इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट रिलीज कर रही है।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के पोस्टर लॉन्च, तस्वीरों में देखिए अमिताभ बच्चन सहित इन स्टार्स का फर्स्ट लुक

देखिए सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म का टीजर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।