Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, अब तक के सबसे दमदार किरदार में दिखे सुपरस्टार चिरंजीवी

Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म का शानदार ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखिए और जानिए क्यों इस फिल्म को साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म माना जा रहा है?

  |     |     |     |   Updated 
Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, अब तक के सबसे दमदार किरदार में दिखे सुपरस्टार चिरंजीवी
सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- सोशल मीडिया)

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म (Sye Raa Narasimha Reddy Trailer) के ट्रेलर का इंतजार खत्म हो चुका है। फिल्म का शानदार ट्रेलर बुधवार शाम को रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) आजादी की जंग के पहले नायक उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को चिरंजीवी की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म माना जा रहा है।

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की मच अवेटेड फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। फिल्म के ट्रेलर में चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, विजय सेतुपति, सुदीप किच्चा, रवि किशन, जगपति बाबू, निहारिका, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और ब्रह्माजी भी नजर आ रहे हैं। सभी कलाकार अपने किरदारों में बेहद जंच रहे हैं। चिरंजीवी के फैंस को उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

नरसिम्हा रेड्डी के योगदान को भुला चुका है इतिहास

बताते चलें कि सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म आजादी की लड़ाई के पहले योद्धा उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी है। इतिहास नरसिम्हा रेड्डी के योगदान को भुला चुका है। शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने उनपर फिल्म बनाने का फैसला किया। दक्षिण भारत के कई इतिहासकार मंगल पांडे को नहीं बल्कि नरसिम्हा रेड्डी को अंग्रेजों के खिलाफ बिगुल फूंकने वाला पहला क्रांतिकारी मानते हैं।

राम चरण हैं फिल्म के निर्माता

गौरतलब है कि सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है। अभिनेता और निर्माता राम चरण इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह पहला मौका है जब चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन ने किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर की है। यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ इस फिल्म को हिंदी में रिलीज कर रही है।

Chiranjeevi Birthday: फिल्मों से लेकर राजनीति तक ऐसा रहा चिरंजीवी का सफर, इसलिए कहलाते हैं सुपरस्टार

देखिए सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply