टी-सीरिज ने पुलवामा अटैक पर जताई नाराजगी, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम-राहत फतेह अली खान पर लिया ये एक्शन

पुलवामा अटैक पर अपनी नाराजगी जताते हुए टी-सीरिज ने बहुत बड़ा कदम उठाया है। पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम का न्यू सॉन्ग 'बारिशें' हाल ही में टी-सीरिज चैनल से रिलीज किया था, जिसे अब हटा दिया गया है।

राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम। (साभारःक्रिएटिव)

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले का पूरे देश में विरोध हो रहा है। लोग पाकिस्तान के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। इस अटैक पर अपनी नाराजगी जताते हुए टी-सीरिज ने बहुत बड़ा कदम उठाया है। भूषण कुमार ने टी-सीरिज के यूट्यूब चैनल से सभी पाकिस्तानी गानों को हटा दिया है। टी-सीरिज ने हाल ही में राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम से दो अलग-अलग गाने के लिए हाथ मिलाया था।

पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम का न्यू सॉन्ग ‘बारिशें’ हाल ही में टी-सीरिज चैनल से रिलीज किया था, जिसे अब हटा दिया गया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वाली म्यूजिक कंपनियों को एक्शन लेने के लिए कहा था जिसके बाद टी-सीरिज ने यह कदम उठाया। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा था कि हमने टी-सीरिज, सोनी म्यूजिक, वीनस, टिप्स म्यूजिक आदि कंपनियों से पाकिस्तानी गायकों के साथ काम नहीं करने की बात की है।

एमएनएस ने की अपील

अमेय खोपकर ने कहा कि यही एक मात्र जरिया अपना समर्थन दिखाने का। इन कंपनियों को तुरंत उनके गानों और प्रोग्राम को तुरंत रोक देना चाहिए और अपने स्टाइल में एक्शन लेना चाहिए। एक सूत्र ने बताया कि टी-सीरिज ने आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान का पुलवामा अटैक से एक दिन पहले ही उनका एक-एक सॉन्ग अपने बैनर से रिलीज किया था, लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए उन्होंने उनके वीडियो को हटा दिया।

टी-सीरिज ने हटाए पाकिस्तानी सिंगर के सॉन्ग

सूत्र ने कहा कि पुलवामा टेरर अटैक निर्दयी है और इस तरह की घटना का विरोध करते हैं। इस तरह का एक्शन देशप्रेम दिखाने और जवानों को सपोर्ट करने का तरीका है। म्यूजिक कंपनी ने पाकिस्तानी सिंगर के सभी प्रमोशन सॉन्ग को हटा दिया है और जब तक अगला फैसला नहीं लिया जाता तब तक यह सॉन्ग टी-सीरिज के चैनल पर नहीं दिखेंगी।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।