शूटर्स दादी की बायोपिक में तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर, तीखे अंदाज में अभिनेत्री ने इन फिल्ममेकर्स पर कसा तंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अब दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर्स चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की बायोपिक में नजर आएंगी। अनुराग कश्यप की इस फिल्म को लेखक तुषार हीरानंदानी डायरेक्ट करेंगे।

यूपी के बागपत जिले की रहने वाली चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर 'शूटर्स दादी' के नाम से मशहूर हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आपने दुनिया की सबसे बुजुर्ग ‘शूटर्स दादी’ चंद्रो तोमर (87) और प्रकाशी तोमर (82) को देखा होगा, उनके बारे में काफी कुछ पढ़ा और जाना होगा। अब जल्द ही आप उनकी कहानी बड़े पर्दे पर देखेंगे। जी हां, चंद्रो और प्रकाशी तोमर की बायोपिक बनाने की तैयारी की जा रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगी। लेखक तुषार हीरानंदानी इस फिल्म से डायरेक्शन की दुनिया में डेब्यू करेंगे। अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलांयस एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शूटर्स चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर को दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर्स कहा जाता है। चंद्रो और प्रकाशी दोनों देवरानी और जेठानी हैं। उनकी बायोपिक का टाइटल फिलहाल अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म अगले हफ्ते से फ्लोर पर जाएगी। ‘शूटर्स दादी’ भी अपनी कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। कुछ देर पहले तापसी, भूमि, तुषार, निधि और अनुराग कश्यप ने ‘शूटर्स दादी’ के साथ एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। इस बायोपिक में ‘मुक्काबाज’ फिल्म के हीरो विनीत सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

तापसी पन्नू ने इस तरह निकाली भड़ास

यहां एक मजेदार बात यह है कि फिल्म की कास्ट और टीम ने बायोपिक के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी, लेकिन अभिनेत्री तापसी पन्नू ने फिल्म के ऐलान के साथ कुछ लोगों पर अपनी भड़ास भी निकाली। तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ‘शूटर्स दादी’ के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘कभी हमारी फिल्म शेल्व करवा देते हैं, कभी टाइटल की मारामारी। मैंने सोचा मैं खुद ही अपने मीडिया नेट के जरिए फिल्म अनाउंस कर देती हूं। अब जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ लो।’ दरअसल उनका यह तंज ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म के मेकर्स की ओर इशारा कर रहा है।

तापसी पन्नू ने शेयर की यह पोस्ट…

‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म को लेकर हुआ था विवाद

हाल ही में तापसी पन्नू को पति, पत्नी और वो फिल्म से बगैर जानकारी दिए बाहर कर दिया गया था। उन्होंने मेकर्स पर उन्हें सूचना न दिए जाने और कारण पूछे जाने पर कोई जवाब नहीं देने का आरोप लगाया। हालांकि मेकर्स ने तापसी के आरोपों का खंडन किया था। मेकर्स का कहना था कि उन्होंने तापसी को फिल्म के लिए साइन नहीं किया था। तापसी के बदले अब इस फिल्म में अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है। इस फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीरें अभिनेता कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे ने शेयर की थीं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।

देखें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।