तापसी पन्नू पर सस्ती कॉपी वाला कमेंट करना रंगोली चंदेल को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू को बहन के काम की तारीफ नहीं करने पर सस्ती कॉपी कहा। इस पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Remarks) ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा किलाइफ बहुत छोटी है, इस पर टाइम बर्बाद नहीं करते हैं।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया बेबाक तरीके से अपनी बात रखती हैं। वह ट्विटर पर बॉलीवुड में भाई भतीजावाद और करण जौहर (Karan Johar) सहित कई फिल्ममेकर को बॉलीवुड का माफिया तक बोल चुकी हैं। हाल ही में कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसकी कई बॉलीवुड सितारों ने तारीफें की।

तारीफ करने वालों में एक्टर वरुण धवन भी थे, जिस पर रंगोली चंदेल ने बहन कंगना रनौत की तारीफ करने को लेकर वरुण धवन को ट्विटर पर ही सुना दिया। इसके बाद वरुण धवन ने काफी शानदार जवाब दिया और रंगोली चंदेल को उनके आगे हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर कर शुक्रिया कहना पड़ा। इसके बाद रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू को बहन के काम की तारीफ नहीं करने पर सस्ती कॉपी (Rangoli Chandel Sasti Copy Remark) कहा।

तापसी पन्नू ने दिया ये रिएक्शन

इस पर तापसी पन्नू ने रिएक्शन (Taapsee Pannu Reaction) दिया है। गेम ओवर एक्ट्रेस ने कहा,’लाइफ बहुत छोटी है, इस पर टाइम बर्बाद नहीं करते हैं। मेरी जिंदगी में इस वक्त कई अच्छे लोग हैं और बहुत कुछ अच्छा हो रहा है।’ दरअसल, इससे पहले तापसी पन्नू ने जजमेंटल है क्या ट्रेलर (Judgemental Hai Kya)  देखने के बाद लिखा था, ‘फिल्म का ट्रेलर बहुत अच्छा है। आपसे (एकता कपूर) हमेशा बहुत ज्यादा उम्मीदें रहती हैं और ये उम्मीद (फिल्म) बिल्कुल वाजिब है।’

रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को कहा ये

इस पर रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने तापसी पन्नू को टारगेट किया और लिखा,’कुछ लोग कंगना को कॉपी करके ही अपनी दुकान चलाते हैं, मगर वो लोग उसे स्वीकार नहीं करते, यहां तक कि ट्रेलर की तारीफ करते हुए वो उसका नाम भी नहीं लिखते। मैंने सुना था तापसी जी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी बनने की कोई जरूरत नहीं है।’

क्या इस फिल्म के लिए भी तापसी पन्नू के साथ हुआ था धोखा?

यहां देखिए तापसी पन्नू ने अपने फिल्मी फोबिया और गेम ओवर को लेकर क्या कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।