दिवाली पार्टी में तापसी पन्नू से डरे हुए नजर आए पैपराजी ने कहा चिल्लाना मत, तो एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

तापसी पन्नू कई बार मीडिया पर भड़क चुकी हैं. ऐसे में प्री दिवाली पार्टी में पहुंची थीं तापसी उस दौरान पैपराजी ने उन्हें कहा आज चिल्लाना मत. जिस पर एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंजाद की वजह से आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में तापसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वो पैपराजी के सात बहसबाजी करती नजर आई थी. पैपराजी पर भड़क उठी थीं एक्ट्रेस. उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था. वहीं एक्ट्रेस के गर्म मिजाज को जानते हुए पैपराजी भी उनसे पहले ही कह दिया है ‘चिल्लाना मत मैडम.’ यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

                                                        तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu)

दरअसल रविवार को आयुष्मान खुराना ने अपने घर पर प्री दिवाली पार्टी दी थी जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की थी. करण जौहर, अन्नया पांडे, कार्तिक आर्यन जैसे कई सितारों ने इस पार्टी में चार चांद लगाए वहीं तापसी पन्नू भी सज-धज कर पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान तापसी ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ रेड कलर की गोल्डन बॉर्डर की साड़ी पहनी हुई थी. तापसी इस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थी. वहीं तापसी जब आयुष्मान खुराना के घर जाने के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं तो पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगे. इसी दौरान एक्ट्रेस के गुस्से को जानने वाले एक पैपराजी ने ये भी कह दिया कि ‘आज चिल्लाना मत मैडम’. पैपराजी की बात सुनकर तापसी मुस्कुराने लगीं. उन्होंने कहा- ‘आप ऐसी हरकतें नहीं करोगे तो नहीं चिल्लाऊंगी’. इसके बाद तापसी ने मीडिया को जमकर पोज दिए. उनका ये लुक लोगों को खूब पसंद आया.


बता दें कि कुछ दिन पहले एक फिल्म की स्क्रीनिंग से बाहर आते समय, पैपराज़ी ने तापसी पन्नू को घेर लिया था जिससे एक्ट्रेस काफी नाराज हो गई थीं. वायरल हुए वीडियो में, मीडिया जब उनसे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की डेथ पर सवाल पूछते हैं तो इस पर तापसी गुस्से में कहती हैं, ‘क्या बोलूं? इसके बाद एक्ट्रेस गुस्से में कहती सुनी जाती हैं, “आरे भाई साहब, आप एक मिनट, आप एक मिनट, आप हटिए, आप ऐसे मत करिए, थोड़ा हटिए, थोड़ा हटिए, पीछे हटिए. इससे पहले भी तापसी एक प्रोग्राम के दौरान ‘दोबारा’ के फ्लॉप होने के बारे में पूछे जाने पर पत्रकारों पर भड़क गई थीं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा तक पहुंची साजिद खान की गंदी करतूत! रानी चटर्जी ने बताया- ‘घर बुलाया और ब्रेस्ट की साइज …’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.