तापसी पन्नू ने बयां किया अपना दर्द, कहा- फिल्ममेकर्स मुझे पनौती मानते थे, देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज भले ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हों, लेकिन उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब फिल्मी दुनिया के लिए उन्हें 'पनौती' घोषित कर दिया गया था।

तापसी पन्नू की अगली फिल्म सांड की आंख है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से खुद को साबित कर चुकी हैं। इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बदला’ और ‘गेम ओवर’ में उनकी अदाकारी को काफी सराहा गया। साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से निकलीं तापसी के फिल्मी सफर की शुरूआत इतनी आसान नहीं थी। एक्ट्रेस ने ‘पिंकविला’ को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपना हाल-ए-दिल बयां किया।

तापसी पन्नू ने कहा, ‘साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में मुझे बैडलक घोषित कर दिया गया था, क्योंकि मैंने लगातार 2-3 फ्लॉप फिल्में दी थीं। मुझसे कहा गया कि मैं पनौती हूं। मैंने इस टैग के साथ कई साल तक लड़ाई लड़ी है। मुझे लगता है कि शायद ही फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा किसी हिरोइन के साथ हुआ होगा। ये मेरी जिंदगी का सबसे कड़वा अनुभव था।’

तापसी पन्नू ने बताया कि वह हमेशा से ऑडिशन में फेल रही हैं और आज भी वह इसमें फेल हो जाती हैं। तापसी ने बताया कि एक बार वह कॉलेज बंक करके एक प्रिंट एड के लिए ऑडिशन देने गई थीं। उस ऑडिशन में उन्हें यह कहते हुए रिजेक्ट कर दिया था कि साड़ी पहनकर एड शूट करने के लिए वह काफी यंग हैं। वह साड़ी ठीक से कैरी नहीं कर पाएंगी।

तापसी पन्नू ने बताया कि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया, जब उन्हें उनकी एजेंसी ने यह कहते हुए रिजेक्ट कर दिया था कि उनके भीतर एक्टिंग की क्षमता नहीं है। कोई भी उनसे मिलना नहीं चाहता है। उस समय उन्हें काफी झटका लगा था। तापसी ने आगे बताया, ‘एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझसे कहा था कि चश्मे बद्दूर फिल्म में मैं इकलौती ऐसी चीज थी जिसने काम नहीं किया। वो मेरे चेहरे के बारे में बात कर रहे थे। ये मेरे लिए बहुत दुख देने वाली बात थी।’

तापसी पन्नू ने बताया कि बाद में उसी कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें कुछ फिल्मों का ऑफर दिया था, लेकिन मुझे उनकी फिल्में पसंद नहीं आईं। उन्होंने बताया कि कई फिल्मों से उन्हें री-प्लेस किया जा चुका है। कुछ फिल्मों में वजह रही कि उन्होंने ऑडिशन क्लियर नहीं किया और कुछ फिल्मों से उन्हें इसलिए बाहर कर दिया क्योंकि वह किसी बड़े बॉलीवुड परिवार से ताल्लुक नहीं रखती हैं।

तापसी पन्नू ने नागपुर मर्डर केस के बहाने कसा ‘कबीर सिंह’ पर तंज, ट्विटर यूजर्स ने लगाई लताड़

देखिए तापसी पन्नू का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।