कबीर सिंह के ‘थप्पड़’ पर बोलीं तापसी पन्नू – “कबीर सिंह की विरोधी फिल्म कहकर थप्पड़ का तुच्छीकरण न करें”

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कबीर सिंह (Kabir Singh) के साथ अपनी फिल्म थप्पड़ (Thappad) के कम्पेयर पर की बात, कहा हम एंटी कबीर सिंह नहीं है!

फिल्म पिंक से तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)पिछले तीन वर्षों में फिल्मों में बेहद मजबूत किरदार निभा रही है और अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो रही हैं। दरअसल वह अब सामाजिक विषयों को पर्दे पर उतारने वाली एक मशाल बन गई है जो देश को जगाने वाले महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात करती है।

थप्पड़(Thappad) एक बहादुर कहानी है जो प्यार को एक अलग ढंग से पेश करती है और दिखाती है कि लोगों को क्या नहीं करना चाहिए। एक इंटरव्यू में, तापसी ने लोगों में पहले से मौजूद चुनौती को चुनौती दी है। बता दें कि वह कभी किसी को थप्पड़ नहीं मार पाई है और यह भी चर्चा करती है कि थप्पड़ कबीर सिंह विरोधी फिल्म क्यों नहीं है।

बातचीत और सवाल को आगे ले जाते हुए, वह जवाब देती है, “कबीर सिंह की विरोधी फिल्म कहकर थप्पड़ का तुच्छीकरण न करें। कबीर सिंह भी सिर्फ एक थप्पड़ नहीं था। वहाँ बहुत सारी अन्य चीजें हो रही थीं, एक अलग कहानी चल रही थी। लेकिन इसने एक चीज क्लियर कि है कि ऐसे लोग हैं और ऐसी समस्या मौजूद है। समस्या को हल करने के लिए, आपको पहले इसकी पहचान करने की आवश्यकता है। 5 में से 3 महिलाएं घरेलू हिंसा से गुजरती हैं और यह शिक्षा या धन की कमी के बारे में नहीं है। ”

ट्रेलर में एक हिस्सा है जहां एक चरित्र को यह कहते हुए देखा जा सकता है: “जब आप वास्तव में प्यार में हो, तो थोड़ी बहुत मारपीट तो प्यार की अभिव्यक्ति ही हुइ ना?” इसने कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा द्वारा एक साक्षात्कार में पहले दिए गए कड़े बयान की याद दिला दी। हमने यह तापसी से पूछा और उन्होंने हंसते हुए कहा, “इसीलिए संवाद है। यह एकमात्र संवाद है जिसे अनुभव सर ने सेट किया है। बाकी सब कुछ मूल है।” वह चल रही भाई-भतीजावाद की बहस पर भी अपना रुख बताती हैं और खुलासा करती हैं कि उन्होंने किस तरह से सेक्सिज्म और इंडस्ट्री में हीरो सिंड्रोम से जूझ रही हैं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!