Saandh Ki Aankh Movie: तापसी पन्नू ने वीडियो शेयर कर दिखाई शूटर दादियों की पहली झलक, कल आउट होगा फिल्म का टीजर

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इसके टीजर (Saandh Ki Aankh Teaser) की झलक देखने मिली है और इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जानकारी देते हुए बताया कि इसका टीजर कल आउट होगा।

  |     |     |     |   Updated 
Saandh Ki Aankh Movie: तापसी पन्नू ने वीडियो शेयर कर दिखाई शूटर दादियों की पहली झलक, कल आउट होगा फिल्म का टीजर
सांड की आंख फिल्म का टीजर कल आउट होगा(फोटो:ट्विटर)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख (Saandh Ki Aankh Teaser) में नजर आने वाली हैं। इसमें ये दोनों दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की भूमिका में नजर आएंगी। कुछ वक्त पहले ही इसकी शूटिंग पूरी हुई थी। अब इस फिल्म का टीजर जल्द ही लोगों के सामने आने वाला है। तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इसके टीजर की जानकारी दी है।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के इस वीडियो की शुरुआत में में दरवाजे पर बहुत सारे मेडल्स लगे नजर आ रहे हैं। फिर दरवाजा खुलता है और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के किरदार में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही लिखकर आता है कि दादियों का स्वागत नहीं करोगे और कल इसके टीजर रिलीज होने की जानकारी दी जाती है। इसके टीजर की झलक देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इसमें इन दोनों एक्ट्रेस का किरदार काफी दमदार नजर आने वाला है।

आप भी देखिए ये वीडियो…

बताते चलें कि सांड की आंख फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वालीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग ‘शूटर्स दादी’ प्रकाशी तोमर (82) और चंद्रो तोमर (87) के जीवन पर आधारित है। फिल्म में ‘मुक्काबाज’ फेम अभिनेता विनीत सिंह भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन लेखक तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलांयस एंटरटेनमेंट फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा, हालांकि मेकर्स ने अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है।

तापसी पन्नू पर सस्ती कॉपी वाला कमेंट करना रंगोली चंदेल को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब…

वीडियो में देखिए तापसी पन्नू का मुस्लिमों को लेकर शॉकिंग रिएक्शन…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply