Taapsee Pannu Electricity Bill: बिजली बिल देख तापसी पन्नू के उड़े होश, स्क्रीनशॉट हो रहा वायरल

तापसी ने अपने इस ट्वीट में इलेक्ट्रिसिटी बिल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। अभिनेत्री को अपने बिल को देखकर झटका लग गया। तापसी के घर का बिजली बिल 35 हज़ार 890 रुपए आया है।

तापसी पन्नू की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के जरिए तापसी ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी पर जमकर भड़ास निकाली है। तापसी ने अपने इस ट्वीट में इलेक्ट्रिसिटी बिल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। अभिनेत्री को अपने बिल को देखकर झटका लग गया। तापसी के घर का बिजली बिल 35 हज़ार 890 रुपए आया है।

तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट के जरिए तीन बिल्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। एक पर बिल लिखा है 35 हज़ार 890, दूसरे बिल पर है 3 हज़ार 850 और तीसरे बिल पर है 4 हज़ार 390। एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट के माध्यम से ज्यादा बिल को लेकर नराज़गी व्यक्त की है। तापसी ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग करते हुए दो ट्वीट किए हैं।

तापसी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है ‘लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीन में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का यूज किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है। आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?

इसी के साथ ही तापसी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा ‘और ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता ही नहीं है। यहां हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए। अडानी इलेक्ट्रिक ग्रुप, लेकिन अब मुझे चिंता है कि शायद कोई इस अपार्टमेंट का इस्तेमाल कर रहा है, वो भी हमे बिना बताए। क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो’।

वहीं तापसी के ट्वीट के बाद कंपनी तुरंत हरकत में आ गई और उसने तापसे के मैसेज का जवाब भी दिया। कंपनी ने बिल की नई डिटेल्स भेज दीं। उसका भी स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस न इंस्टा पर शेयर किया है।

Sushant Suicide Case: BJP सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कई एजेंसियों से जांच कराने की मांग की

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.