कंगना रनौत की कॉपी वाली पोस्ट पर तापसी पन्नू का तंज! कहा-कोई किसी से ईर्ष्या कैसे कर सकता है?

कंगना ने अपने फैन की एक पोस्ट शेयर कर बताया कि तापसी पन्नू ने अपने लेटेस्ट मैगजीन शूट के लिए उनके पोज को कॉपी किया है।

तापसी पन्नू और कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर से आमने-सामने आ गई हैं! कंगना रनौत ने रविवार सुबह तापसी पन्नू पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया। कंगना ने अपने फैन की एक पोस्ट शेयर कर बताया कि तापसी पन्नू ने अपने लेटेस्ट मैगजीन शूट के लिए उनके पोज को कॉपी किया है। कंगना रनौत की इस पोस्ट को देखकर कुछ समय बाद तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया, जिसे पढ़कर साफ समझ आ रहा था कि वह कहीं न कहीं कंगना रनौत पर तंज कस रही हैं।

तापसी पन्नू ने अपने में लिखा “एक सक्षम और आत्मविश्वासी व्यक्ति किसी भी चीज़ में ईर्ष्या करने में असमर्थ होता है। ईर्ष्या आमतौर पर न्यूरोटिक असुरक्षा का लक्षण है।”

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Tweet) ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन कंगना ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा है “इस टैलेंट और ब्यूटी से मैं बहुत जलती हूं।”

बता दें कि कंगना ने फैन की एक पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया ”मैं बहुत खुश हुई। वह एक मेरे सच्ची फैन हैं। उन्होंने मुझे कॉपी करने में अपनी पूरी जिंदगी निकाल दी और यह वाकई काफी इम्प्रेसिव है। वैसे भी मेरी तरह कोई भी फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को आगे नहीं लेकर जा सकी। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है।”

‘फाइटर’ में साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.