Taapsee Pannu पहली बार दिखीं बॉयफ्रेंड Mathias Boe के साथ, मीडिया देखते ही आया ऐसा रिएक्शन!

कुछ सालों की डेटिंग के बाद, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और बॉयफ्रेंड माथियास बो (Mathias Boe) को पहली बार एक साथ देखा गया। मंगलवार को जब वे एक रेस्तरां से बाहर निकल रहे थे तो उन्हें  मीडिया ने अपने कैमरों में कैद किया।

कुछ सालों की डेटिंग के बाद, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और बॉयफ्रेंड माथियास बो (Mathias Boe) को पहली बार एक साथ देखा गया। मंगलवार को जब वे एक रेस्तरां से बाहर निकल रहे थे तो उन्हें  मीडिया ने अपने कैमरों में कैद किया। दंपति शहर के उपनगरों में एक लोकप्रिय भोजनालय में भोजन कर रहे थे और उन्हें बाहर निकलते देखा गया। तापसी और मथियास, जो शायद ही कभी बाहर निकलते हैं या स्पॉट किए जाते हैं, भोजन के लिए सेलेब के पसंदीदा हॉटस्पॉट पर पहुंचे।

युगल जल्दी से अपनी कार की ओर बढ़े और साथ में पपराज़ी के लिए पोज़ नहीं दिया। वे हवादार और आरामदेह कपड़ों में भी बाहर निकले। जहां मथियास ने शॉर्ट्स और भूरे रंग के जूते के साथ एक साधारण टी-शर्ट पहनना पसंद किया, वहीं तापसी ने एक आकर्षक पीच स्कर्ट और नीले रंग का टॉप पहना था जो एकदम सही लग रहा था। हालाँकि, यह तापसी के कर्ल थे जिन्होंने हमारा ध्यान खींचा क्योंकि अभिनेत्री ने उन्हें दोनों तरफ से काट दिया था।

नीचे देखिए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और बॉयफ्रेंड माथियास बो (Mathias Boe) की तस्वीरें:

हाल ही में, उन्होंने इतिहास रचा क्योंकि भारतीय बैडमिंटन ने 14 बार के चैंपियन इंडोनेशिया को हराकर ऐतिहासिक थॉमस कप जीता। माथियास टीम इंडिया के डबल्स कोच थे और उन्होंने पूरे देश को गौरवान्वित किया। तापसी एक गौरवान्वित प्रेमिका थीं, क्योंकि अभिनेत्री ने बड़ी जीत के बाद एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मि. कोच, आपने हमें गौरवान्वित किया। @mathias.boe #ThomasCupWinner।”
शादी पर तापसी पन्नू

एक इंटरव्यू में तापसी ने अपनी शादी की योजना का खुलासा किया था। “मैं एक बड़ी मोटी भारतीय शादी नहीं चाहती। जब भी मेरी शादी होगी, यह एक करीबी पारिवारिक मामला होगा। मैं नहीं चाहती कि यह तीन-चार दिन का मामला हो। यह सब एक दिन में होगा।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!