Dobaaraa: तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ रिलीज होती ही इस साइट पर हुई ऑनलाइन लीक

फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिव्यू मिला लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'दोबारा' ऑनलाइन लीक हो गयी है

अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ खूब चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया. फिल्म का प्रमोशन भी जमकर किया गया और आखिरकार ये फिल्म जन्माष्टमी के मौके पर यानी 19 अगस्त को रिलीज़ हुई. फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिव्यू मिला लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘दोबारा’ ऑनलाइन लीक हो गयी है.

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ पायरेसी का शिकार हो गयी है. पूरी फिल्म तमिलरॉकर्स, मूवी रूल्ज़ और टेलीग्राम पर लीक हो चुकी है. जी हां, फिर से के बार बॉलीवुड फिल्म को नुक्सान झेलना पड़ रहा है. फिल्म ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को इसका भारी नुक्सान उठाना पड़ता है. हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी ऑनलाइन लीक हो गयी थी. यह भी पढ़ें: SHOCKING! अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नु के शरीर पर किया चीप कमेंट, कहा- मेरे B*Obs इनसे बड़े हैं

बात करें ‘दोबारा’ की तो फिल्म रिलीज़ के पहले एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट ट्रेंड पर कहा था, “अगर ऐसा कुछ रोजाना होता है, तो लोग इससे परेशान होना बंद हो जाते हैं. यह फालतू चीज बन जाता है. मेरी एक फिल्म में इससे जुड़ा एक डायलॉग भी है। मैं इंडस्ट्री में दूसरों के बारे में बात नहीं कर सकती, लेकिन मेरे और अनुराग के लिए यह एक मजाक बन गया है.”

बता दें, तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ टाइम ट्रावेल पर आधारित फिल्म है. फिल्म में तापसी एक टीवी के ज़रिए पास्ट में एक बच्चे से बात करती हैं और उसे मरने से बचाती हैं. तापसी पास्ट को बदल देती है इसीलिए अगले दिन से उनका प्रेजेंट भी बदल जाता है.