अनुभव सिन्हा के साथ दोबारा काम कर रही हैं तापसी पन्नू, शुरू की नई फिल्म थप्पड़ की शूटिंग, इस दिन होगी रिलीज

आर्टिकल 15 के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपनी अगली फिल्म थप्पड़ (Thappad Movie) के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Films) के साथ हैं।

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म थप्पड़ की शूटिंग से पहले। (फोटोः ट्वविटर)

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म आर्टिकल 15 (Artcile 15 Box Office Collection) की सक्सेस के बाद डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। इस फिल्म में अनुभव सिन्हा एक बार फिर तापसी पन्नू के साथ काम करने जा रहे हैं। तापसी पन्नू ने उनके साथ इससे पहले फिल्म मुल्क में काम कर चुकी हैं। आज अनुभव सिन्हा ने अपनी अगली फिल्म थप्पड़ (Thappad Movie) के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह तापसी पन्नू के साथ हैं।

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha  Films) ने इस फिल्म के बारे ट्विटर पर लिखा, ‘ मेरे लिए 11 एक शुभ नंबर है और यह मेरी 11वीं फिल्म है और शायद अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म भी। हमें आशीर्वाद दीजिए। यह फिल्म भारत की महिलाओं को समर्पित है। मिलते हैं 6 मार्च 2020 को।’ अनुभव सिन्हा के इस ट्विवीट को एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने रिट्वीट किया और लिखा, ‘इस साल महिला दिवस को खुशहाल बनाए। आप सभी महिलाओं से आपके पति के साथ 6 मार्च 2020 को थियेटर में मिलेंगे।’ फिल्म अगले साल महिला दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

यहां देखिए तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा का ट्विटर पोस्ट-

फिल्म को लेकर एक्साइटेड तापसी पन्नू

फिल्म की टीम इन दिनों उत्तर प्रदेश में है। शनिवार को तापसी पन्नू (Taapsee Pannua) ने अनुभव सिन्हा के साथ एक मोनोक्रोनिक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में फिल्म थप्पड़ के बारे में बताते हुए कहा ये फिल्म एक बहुत ही अहम मुद्दे पर आधारित है जिसके बारे में सिनेमा में कभी कोई बात नहीं हुई है। मैं एक शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही हूं और फिल्म में मेरा किरदार कई परेशानियों से घिरा दिखेगा। मुल्क के बाद एक बार फिर मैं अनुभव सर के साथ काम करने को लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं।

यहां देखिए, तापसी पन्नू का इंस्टाग्राम पोस्ट-

तापसी पन्नू ने नागपुर मर्डर केस के बहाने कसा ‘कबीर सिंह’ पर तंज, ट्विटर यूजर्स ने लगाई लताड़

यहां देखिए, तापसी पन्नू का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।