Thappad Movie: अनुभव सिन्हा की ‘थप्पड़’ के लिए तापसी पन्नू फाइनल, कभी नहीं बनी इस मुद्दे पर फिल्म

'आर्टिकल 15' के बाद अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की अगली फिल्म थप्पड़ (Thappad Movie) होगी। इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का नाम फाइनल हो गया है। तापसी ने बताया कि बॉलीवुड में इस मुद्दे पर कभी कोई फिल्म नहीं बनी है।

अनुभव सिन्हा तापसी पन्नू के साथ मुल्क फिल्म बना चुके हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के निर्देशन में संवेदनशील मुद्दे पर बनी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15 Movie) लोगों को काफी पसंद आ रही है। अभी तक यह फिल्म 40 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है। अनुभव अब अपनी अगली फिल्म थप्पड़ (Thappad Movie) पर काम शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का नाम फाइनल हो गया है।

तापसी पन्नू ने थप्पड़ फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, ‘फिलहाल तो मैं एक साउथ फिल्म की शूटिंग कर रही हूं। इसके ठीक बाद मुझे अनुभव सर की फिल्म थप्पड़ की शूटिंग शुरू करनी है। ये फिल्म एक बहुत ही अहम मुद्दे पर आधारित है जिसके बारे में सिनेमा में कभी कोई बात नहीं हुई है। मैं एक शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही हूं और फिल्म में मेरा किरदार कई परेशानियों से घिरा दिखेगा।’

तापसी पन्नू आगे कहती हैं, ‘मुल्क के बाद एक बार फिर मैं अनुभव सर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि मुल्क फिल्म की काफी हद तक जिम्मेदारी मेरे कंधों पर थी। उन्होंने मुझपर भरोसा किया और आज मुल्क, बदला और गेम ओवर जैसी फिल्मों ने अच्छा किया। मेरे अंदर इस तरह के रोल को लेकर आत्मविश्वास आ गया है।’

बताते चलें कि तापसी पन्नू इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movie) की फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Movie Release Date) और ‘शूटर्स दादी’ की बायोपिक फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh Movie Release Date) में दिखेंगी। मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है, तो सांड की आंख इस साल दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

क्या इस फिल्म के लिए भी तापसी पन्नू के साथ हुआ था धोखा?

यहां देखिए तापसी पन्नू ने अपने फिल्मी फोबिया और गेम ओवर को लेकर क्या कहा…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।