Thappad Box Office Collection: तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ नहीं पकड़ पाई रफ़्तार, कमाए इतने करोड़

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ काफी प्रशंसा के बाद भी कमाई के मामले में पिछड़ गई। घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं पर बनीं इस फिल्म की काफी तारीफ़ की जा रही है।

'थप्पड़' मूवी पोस्टर

Thappad Box Office Collection Day 6: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ काफी प्रशंसा के बाद भी कमाई के मामले में पिछड़ गई। घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं पर बनीं इस फिल्म की काफी तारीफ़ की जा रही है। क्रिटिक्स के मामले में भी फिल्म ने तारीफें बटोरी हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म धराशाही हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ ने बीते दिन 1.5 से 2 करोड़ रुपए की कमाई की। इस तरह से फिल्म ने 6 दिनों में मात्र 21 से 22 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया है।

फिल्म सीमक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘थप्पड़’ (Thappad) ने रिलीज वाले दिन 3.07 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 5.05 करोड़ और तीसरे दिन 6.54 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई और फिल्म ने मात्र 2.26 करोड़ रुपए कमाए वहीँ पांचवें दिन 2.21 करोड़ रुपए की कमाई की। ऐसा माना जा रहा है कि बागी 3 की रिलीज से बाद थप्पड़ की कमाई को और भी झटका लग सकता है।

‘थप्पड़’ की कहानी की बात की जाए तो फिल्म की कहानी एक शादी-शुदा जोड़े की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म अमृता यानी तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) और उनके पति विक्रम यानि पावेल गुलाटी के बीच बुनी गई है। जहां, अमृता एक गृहणी हैं, वहीं, विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं। लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबके सामने एक ‘थप्पड़’ मार देता हैं। इसस हादसे से अमृता का आत्‍म-सम्‍मान बहुत बुरी तरह टूट जाता है। बस इस हादसे के बाद से अमृता अपने पति से अलग होने का फैसला लेती है और उसके बाद कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगा देती है।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.