दीपिका पादुकोण के बाद तापसी पन्नू हुई ट्रोल्स का शिकार, थप्पड़ फिल्म को बहिष्कार करने की मांग

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) को बॉयकॉट करने के बाद अब लोग तापसी पान्नू (Taapsee Pannu) को अपना शिकार बना रहे हैं। बता दें, तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) का फर्स्ट लुक सामने आया है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) को बॉयकॉट करने के बाद अब लोग तापसी पान्नू (Taapsee Pannu) को अपना शिकार बना रहे हैं। बता दें, तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस तस्वीर में तापसी को किसी ने जोर का थप्पड़ मारा हो ऐसा लुक रिलीज़ किया गया है। यह तस्वीर को पसंद-नापसंद करना तो दूर इस पर पोस्टर पर लोगों ने CAA के विरोध में उतरने वालों का सम‌र्थन करने के वजह से अभिनेत्री नफरत का शिकार होने लगी है।

तापसी ने ‘थप्पड़’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए लिखा हैं कि, “क्या यह बस इतनी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये थप्पड़ की पहली झलक है।” इस पर कोई सकारात्मक बहस होने के बजाए ट्रोलर्स ने उनपर नकारात्मक टिप्पणी करनी शुरू कर दी।

ये भी पढ़े: JNU Violence: जोया अख्तर, तापसी, अनुराग कश्यप से लेकर अन्य ने किया JNU हिंसा के खिलाफ प्रोटेस्ट

ट्रोलर ने थप्पड़ के पोस्टर पर नकारात्मक टिप्पणी करनी शुरू कर दी है। ट्रोलर ने कहा हैं कि तापसी की फिल्म को बहिष्कार कर देना चाहिए। किसीने लिखा हैं कि नेटफ्ल‌िक्स पर रिलीज करनी चाहिए क्योंकि बॉक्स ऑफ‌िस पर फिल्म को थप्पड़ ही पड़ेगा।





बता दें, तापसी पन्नू एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो खुद के कंधे पर पूरी फिल्म उठाने की क्षमता रखती है। थप्पड़ के आलावा तापसी पन्नू महिला क्रिकेटर मिठाली राज की बायोपिक में उनका किरदार में नज़र आनेवाली है। इस फिल्म को भी ट्रोलर ने बहिष्कार करने के लिए कहा है और कहा हैं कि आप इस किरदार के लिए सही नहीं हो।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: