तापसी पन्नू ने नागपुर मर्डर केस के बहाने कसा ‘कबीर सिंह’ पर तंज, ट्विटर यूजर्स ने लगाई लताड़

नागपुर मर्डर केस (Nagpur Murder Case) के बहाने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) पर तंज कसा। जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

तापसी पन्नू ने नागपुर मर्डर केस के बहाने कबीर सिंह फिल्म पर तंज कसा। (फोटो- इंस्टाग्राम, ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर बॉलीवुड ही नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। आपने नागपुर मर्डर केस (Nagpur Murder Case) के बारे में भी पढ़ा ही होगा, जहां एक युवक ने अपनी मॉडल गर्लफ्रेंड की सिर्फ इसलिए बेरहमी से हत्या कर दी क्योंकि उसे लड़की के चरित्र पर शक था। तापसी ने इस घटना के जरिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। फिर क्या था, तापसी को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा।

दरअसल तापसी पन्नू ने नागपुर मर्डर केस से जुड़ी एक खबर को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हो सकता है कि वो एक दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करके लड़के ने गर्लफ्रेंड के प्रति अपने सच्चे प्यार को जताया हो।’ तापसी के इस ट्वीट का मतलब कबीर सिंह फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के उस बयान से था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर दो लोग रिलेशनशिप में होते हैं और उन्हें एक दूसरे को थप्पड़ मारने का भी हक नहीं है, तो वह समझते हैं कि उनके रिश्ते में कुछ खास नहीं है।

तापसी पन्नू ने किए थे यह ट्वीट…

तापसी पन्नू के इस ट्वीट के बाद यूजर्स का पारा चढ़ गया और उन्होंने अभिनेत्री को जमकर भला-बुरा कहा। हालांकि तापसी ने एक और ट्वीट करते हुए सफाई में लिखा, ‘चेतावनीः जिन लोगों के पास व्यंग्य की समझ नहीं है, वो लोग मुझे और मेरे ट्वीट को इग्नोर करें। धन्यवाद।’ तापसी के इस ट्वीट पर कई महिला यूजर्स ने भी एक्ट्रेस को जमकर लताड़ा है।

तापसी पन्नू पर भड़के ट्विटर यूजर्स…

क्या इस फिल्म के लिए भी तापसी पन्नू के साथ हुआ था धोखा?

तापसी पन्नू ने अपने फिल्मी फोबिया और गेम ओवर फिल्म को लेकर क्या कहा? देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।