अब इस महिला क्रिकेटर पर बनेगी बायोपिक, तापसी पन्नू निभा सकती हैं इंडियन खिलाड़ी का किरदार

बड़े पर्दे पर कई मेल क्रिकेटर की बायोपिक आने के बाद अब इंडिया की महिला क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक (Mithali Raj Biopic)  बनने जा रही है। मिथाली राज ने वनडे इंटरनेशनल मैच में 6000 रन बनाए। मिथाली राज के किरदार में तापसी पन्नू नजर आएंगी।

  |     |     |     |   Updated 
अब इस महिला क्रिकेटर पर बनेगी बायोपिक, तापसी पन्नू निभा सकती हैं इंडियन खिलाड़ी का किरदार
एक्ट्रेस तापसी पन्नू। (फोटोः विरल/मानव)

बड़े पर्दे पर कई मेल क्रिकेटर की बायोपिक आने के बाद अब इंडिया की महिला क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक (Mithali Raj Biopic)  बनने जा रही है। मिथाली राज ने वनडे इंटरनेशनल मैच में 6000 रन बनाए। इस प्रोजेक्ट को दो साल पहले ही फाइनल कर लिया गया थ और अब इसमें मिथाली राज के किरदार में एक्ट्रेस तापसी पन्नू को लेने की बात चल रही है। मिथाली राज ने काफी लंबे वक्त तक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तानी की है और सबसे सफल कप्तान हैं।

फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। तापसी पन्नू इस बायोपिक (Taapsee Pannu Film) के बार में कहा कि अभी तक फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार नहीं हुई है इसलिए अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट अभी तक नहीं नहीं लिखी गई है और महिला किक्रेटर के बारे में फैक्ट जुटाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा,’अगर वह मुझे यह फिल्म ऑफर करते हैं तो मुझे खुशी होगी। मैं सच में खेल से जुड़ी बायोपिक करना चाहती हूं।’

यहां देखिए मिथाली राज का इंस्टाग्राम पोस्ट-

फिल्म के राइट्स बिके

अगर सब कुछ सही रहा था जल्द ही आपको मिथाली राज (Indian Women Cricket Team) की बायोपिक में तापसी पन्नू की बैटिंग करते हुए दिखाई देंगी। फिल्म बनने से पहले ही इसके सभी राइट्स वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने खरीद लिए हैं। तापसी पन्नू इससे पहले भी एक फिल्म सूरमा में हॉकी प्लेयर किरदार निभा चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ काम किया था। हालांकि फिल्म को सक्सेस नहीं मिली, लेकिन तापसी पन्नू के किरदार को काफी सराहा गया।

क्या इस फिल्म के लिए भी तापसी पन्नू के साथ हुआ था धोखा?

यहां देखिए तापसी पन्नू ने अपने फिल्मी फोबिया और गेम ओवर को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply