बॉयकॉट ट्रेंड का मजाक उड़ाने के बाद भी तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ कर रही है कमाई, अब तक कमाए इतने करोड़

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए आज तीन दिन हो गए हैं.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म ‘दोबारा’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए आज तीन दिन हो गए हैं. तापसी और फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप ने फिल्म प्रमोशन के दौरान बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर मजाक उड़ाया था. इसके बावजूद भी फिल्म की कमाई के आंकड़े चौंकाने वाले हैं.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की ‘दोबारा’ के तीसरे दिन का कलेक्शन काफी अच्छा रहा है. फिल्म रिलीज के तीसरे दिन अनुराग कश्यप और तापसी की फिल्म ने 1.10 करोड़ रुपए की कमाई की है. ओपनिंग डे पर दोबारा ने महज 72 लाख रुपये की ही कमाई की थी. वहीं शनिवार को ‘दोबारा’ ने 1.02 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. वहीं अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 2.84 करोड़ रुपये हो चुका है.

‘दोबारा’ की कमाई में उछाल देखने को मिल रहा है. फिल्म की टोटल कमाई 2.84 करोड़ रुपये तक पहुंच चुकी है. जहां एक तरफ फिल्म की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने फिल्म प्रमोशन के दौरान बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर मजाक उड़ाया था. दोनों ने कहा था कि उनकी फिल्म को भी आमिर और अक्षय की फिल्म की तरह ही सोशल मीडिया पर बॉयकॉट किया जाए. वो भी चाहते हैं कि उनकी फिल्म टॉप पर ट्रेंड करे.

तापसी (Taapsee Pannu) ने पहले इंडिया टुडे से बातचीत में कहा था कि “कृपया सभी लोग हमारी फिल्म ‘दोबारा’ का बहिष्कार करें. मैं आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन की तरह ट्रेंड में रहना चाहती हूं. मैं खुद को अकेला महसूस कर रही हूं.” वहीं इस दौरान अनुराग कश्यप ने कहा था कि “हां प्लीज, मैं चाहता हूं कि हमारी फिल्म बॉयकॉट हैशटैग पर भी ट्रेंड करे.”

‘दोबारा’ को बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता निखिल की तेलुगु फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ के साथ साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘दोबारा’ ने पहले दिन 72 लाख रुपये बटोरे। दूसरे दिन, फिल्म 70 लाख रुपये और तीसरे दिन 1.10 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही. फिल्म की कमाई में लगातार बढ़त देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.