फिल्म कलंक के गाने ‘तबाह हो गए’ से तबाही मचाने को तैयार माधुरी दीक्षित, इस दिन हो रहा है रिलीज

फिल्म कलंक के एक के बाद एक गाना दर्शकों के सामने आ रहा हैं। ऐसे में फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर माधुरी दीक्षित की एक फोटो को शेयर करते हुए फिल्म के नए गाने तबाह हो गए के फर्स्ट लुक को सभी के सामने पेश किया है।

कलंक में बहार बेगम उर्फ माधुरी दीक्षित के गाने तबाह हो गए की एक झलक (फोटो इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्या रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म कलंक का सभी को बेसब्री से इंतजार हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के गाने की बात की जाए तो घर मोरे परदेसिया से, जिसमें आलिया भट्ट को कत्थक करते हुए तो वहीं वरुण धवन को सांग फर्स्ट क्लास में खूब मस्ती करते हुए देखा गया। वहीं इस फिल्म के टाइटल ट्रैक की बात की जाएं तो वो भी दर्शकों के बीच काफी धूम मचा रहा है।

ऐसे में फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माधुरी दीक्षित की एक फोटो को शेयर करते हुए फिल्म के नए गाने तबाह हो गए का फर्स्ट लुक शेयर किया हैं। शेयर की हुई तस्वींर में माधुरी दीक्षित कत्थक करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर की सबसे खास बात ये है की बहार बेगम उर्फ माधुरी दीक्षित के आस पास उनकी सहयोगी बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। कत्थक के पोज में माधुरी दीक्षित ने केसरी रंग की अनारकली को पहना हुआ हैं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

यहां देखिए शेयर की हुई तस्वीर की एक झलक

शेयर की हुई तस्वीर में करण जौहर ने लिखा …..

मेरे लिए ये सम्मान की बात है कि मुझे मेरी फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का मौका मिला हैं। यह फिल्म कलंक मेरे लिए हर लिहाज से बहुत ही स्पेशल फिल्म हैं। धर्मा प्रोडक्शन की हमेशा से पहली पसंद रही माधुरी दीक्षित के साथ काम करना हमारा सबसे बड़ा सहयोग था। आज मैं आपके सामने इस फिल्म के नए गाने तबाह हो गए को लेकर आया हूं जो 10 अप्रैल को रिलीज होने वाला हैं।

आपको बता दें कि ये फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में वरुण धवन एक मुस्लिम लोहार उर्फ जफर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं आलिया भट्ट एक हिंदू शादीशुदा लड़की रूप का किरदार निभा रही हैं। जफर और रूप को आपस में प्यार हो जाता है। दोनों की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द बहार बेगम यानी माधुरी दीक्षित, बलराज चौधरी यानी संजय दत्त, देव चौधरी यानी आदित्य रॉय कपूर और सत्या चौधरी यानी सोनाक्षी सिन्हा जैसे किरदार नजर आएंगे। फिल्म में कुणाल खेमू, हितेन तेजवानी, कियारा आडवाणी और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।