तब्बू के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, अजय देवगन के बाद अब सैफ अली खान के साथ कॉमेडी करती आएंगी नजर

तब्बू (Tabu) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' में एक बार फिर कॉमेडी करती नजर आएंगी। इससे पहले इस साल ये एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे' में दर्शकों को गुदगुदाती दिखेंगी।

तब्बू जल्द ही सैफ अली खान के साथ कॉमेडी करती दिखेंगी(फोटो:विरल/मानव)

तब्बू (Tabu) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो रोमांटिक से लेकर कॉमेडी हर किरदार में नजर आ चुकी हैं और उसे बखूबी निभाया भी है। पिछले साल आई फिल्म ‘अंधाधुन (Andhadhun)’ में उनका नेगेटिव रोल भी नजर आ चुका है। आयुष्मान खुराना के साथ-साथ इसमें उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफें हुई थी।

गौरतलब हो कि इस साल ये एक्ट्रेस अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आएंगी। ये एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म के बाद आने वाले साल मे भी तब्बू अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाती दिखेंगी। जी हां, ये एक्ट्रेस सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आएंगी।

‘जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)’ सैफ के होम प्रोडक्शन ब्लैक नाइट फिल्मस के बैनर तले बनेगी। इसs नितिन कक्कर निर्देशित करेंगे। इसमें सैफ अली खान 40 साल के एक ऐसे शख्स का किरदार निभाएंगे, जो अपनी उम्र के मुताबिक व्यवहार नहीं करता है। इसमें नई एक्ट्रेस आलिया एफ उनकी बेटी का रोल करेंगी।

सैफ और तब्बू ‘बीवी नंबर वन’ और ‘हम साथ-साथ में’ (Tabu Bollywood Movies) भी साथ काम कर चुके हैं। उनके साथ एक बार फिर काम करने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए सैफ ने कहा कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए हमी भरी इसके लिए वो बेहद खुश हैं। उनके साथ इसमें काम करना काफी पागलपंती से भरा होगा।

हालांकि, एक्टर ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि इसमें उनका और तब्बू का रोमैंटिक एंगल होगा या नहीं। प्रोड्यूसर जय सेवाक्रमनी ने कहा कि फिल्म में जिस रोल के लिए तब्बू को साइन किया गया है उसे लेकर शुरू से टीम मेंबर्स के दिमाग में उन्हीं का ख्याल था। उन्होंने कहा कि वो खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं कि एक्ट्रेस ने इसके लिए बिना देरी किए हां कह दिया।

जानिए किस वेब सीरिज से तब्बू करेंगी डिजिटल प्लेटफॉर्म में एंट्री…

वीडियो में देखिए क्यों सैफ अली खान पर भड़की करीना कपूर….

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।