कैंसर से लड़ रहीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने शादी के 11 साल बाद किया चौंकाने वाला खुलासा

ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ने साल 2008 में शादी की थी। ताहिरा ने बताया कि आयुष्मान की पहली फिल्म 'विक्की डोनर' के समय वह प्रेग्नेंट थीं और असुरक्षित महसूस कर रही थीं।

ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ने साल 2008 में शादी की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इस समय कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं। वह अक्सर कई इवेंट्स में कैंसर से लड़ाई के बारे में बात करती हैं और लोगों के मन से इस बीमारी को लेकर भरे खौफ को खत्म करने की कोशिश करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने कैंसर पर न बोलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि आयुष्मान की पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ के समय वह प्रेग्नेंट थीं और अपने रिश्ते को लेकर वह असुरक्षित महसूस करने लगी थीं।

ताहिरा कश्यप ने कहा, ‘मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बहुत ही अजीब सी हो गई थी। उस समय आयुष्मान विक्की डोनर फिल्म कर रहे थे। उस दौरान हमारे रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए। मुझे लगता है कि उस समय आयुष्मान और मैं, हम दोनों ही मैच्योर नहीं थे। आयुष्मान मुझे तसल्ली दिलाते कि सब ठीक हो जाएगा। जब मैं गर्भवती थी और तो हार्मोन्स की वजह से भी कुछ परेशान थी। मेरे अंदर भी इतनी समझ नहीं थी कि मैं उन सब चीजों को सामान्य तौर पर समझती और ये बात समझती कि ये सब बीत जाएगा।’

ताहिरा कश्यप ने आगे कहा, ‘मैं एक गैर-फिल्मी बैकग्राउंड से मुंबई आई थी। मुझे एक एक्टर की पत्नी के तौर पर खुद को ढालने में थोड़ा समय लगा। जब आपके दिमाग में ये सब चल रहा हो कि आपके पति के चारों ओर खूबसूरत महिलाएं हैं और आप उस बैकग्राउंड से भी नहीं आतीं तो आपके अंदर अपने आप असुरक्षा का भाव आ जाएगा। आप इनसे निपटने के लिए परिपक्व नहीं होंगे। वो तो अच्छा था कि हम एक दूसरे को करीब 9-10 साल से जानते थे। मैं जानती थी कि आयुष्मान बुरा इंसान नहीं है और आयुष्मान जानते थे कि मैं भी बुरी लड़की नहीं हूं। यही वजह है कि हमारा प्यार और साथ आज भी वैसा ही है।’

देखें आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।