वर्ल्ड कैंसर डे: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने बताया जिंदगी जीने का तरीका, शेयर की है ये तस्वीर

ताहिरा कश्यप पिछले साल 22 सितंबर 2018 से प्री-इनवेसिव ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित है। वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड लुक के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसके जरिए ताहिरा कश्यप लोगो को एक मैसेज देती नजर आ रही है।

ताहिरा कश्यप (फोटो- इंस्टाग्राम)

वो कहते है न किसी की नजर लग गई, तो मानों बीते साल बॉलीवुड के साथ भी यहीं देखने को मिला। जहां एक के बाद ऐसे कई सितारें सामने आए जिन्होंने गंभीर रूप से बीमार होने की बात स्वीकारी। इन सितारों में ‘सोनाली बेंद्रे’, ‘इरफ़ान खान’, ‘राकेश रोशन’, ‘ऋषि कपूर’ और ‘ताहिरा कश्यप’ भी शामिल है। हालांकि इन सबके बीच बड़ी बात ये देखने को मिली की,  इन लोगों ने बिना किसी डर के इस गंभीर बीमारी का सामना किया। इस बात की मिसाल आज ‘वर्ल्ड कैंसर डे’ पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने दी है।

आपको बताते चलें की ताहिरा कश्यप पिछले साल 22 सितंबर 2018 से प्री-इनवेसिव ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित है। जिसके चलते ताहिरा बॉल्ड भी हो गई है। वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर ताहिरा कश्यप ने अपने बोल्ड लुक के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। ताहिरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगो को एक मैसेज दिया है।

ताहिरा ने लिखा ” आज मेरा दिन है। हैप्पी वर्ल्ड कैंसर डे आशा करती हूं इस दिन को सभी लोग अच्छे से गले लगाकर मनाएंगे। हर किसी को इस बारे में जागरूक होना चाहिए। इस फोटो को मैंने अपनी इच्छानुसार शेयर किया है। मैं अपने सभी दागों को गले लगाना चाहती हूं। ये सभी मेरे सम्मान के पात्र है। मैं उस बीमारी का नहीं बल्कि आपके और अपने को कुछ निजी लोगों के द्वारा दिए गए प्यार पर खुशी मनाना चाहती हूं। वास्तव में सबसे ज्यादा खुशी खुद को स्वीकारने में ही है।

अपने इस भावुक पोस्ट को लिखने के पीछे ताहिरा कश्यप ने अपने और अपने से जुड़े व्यक्तियों को हिम्मत देने का काम किया है। उनका मानना है की, हम जितनी जल्दी सच स्वीकार लें, उतना ही हम जिंदगी जीने के लिए हम सक्षम हो जाते है।

आपको बता दें हाल ही में ताहिरा कश्यप ने एक स्पोर्ट्स ब्रांड के लिए लैक्मे फैशन वीक में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। बॉल्ड और ब्लैक सनग्लासेस उनके लुक में चार चाँद लगा रहे थे। रैंप वॉक का एक वीडियो ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसको देख हर कोई उनकी हौसला अफजाई करने से नहीं थक रहा है।

यहां देखें ताहिरा कश्यप की लेटेस्ट फोटो

यहां देखें हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।