तैमूर इस फिल्म में करेंगे चाइल्ड डेब्यू, करीना कपूर खान ने किया खुलासा

इस फिल्म में तैमूर की एंट्री, करीना ने किया खुलासा

तैमूर अली खान को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं मम्मी

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर अली खान चाहे मुंबई में रहे हैं या देश दुनिया के किसी कोने में उनकी क्यूटनेस का प्रभाव सभी को उनकी तरफ़ खींच लाता है। आख़िर उनकी अदाएं ही ऐसी हैं। सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें तो अक्सर आती रहती हैं, जिसमें कभी उनका क्यूटनेस दिखता है तो कभी उनकी चोटी आकर्षण का केंद्र बन जाती है। पिछले दिनों सोहा अली खान की बेटी इनाया के साथ भी तैमूर की एक तस्वीर आई थी जिसमें वो बड़े भइया की मुद्रा में थे। वैसे तैमूर अली खान हाल ही में १ साल के हो चुके है। लेकिन तैमूर बॉलीवुड में एंट्री कब करेंगे इस बात को लेकर अब तब सस्पेंस बना हुआ है। वही अणि क्यूटनेस के वजह से तैमूर के देशभर में करोड़ों फैंस है।

तैमूर के फैंस के लिए एक खुशखबरी आयी है कि, वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। जी हां, छोटेसे नवाब स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ५ से बॉलीवुड में अपना चाइल्ड डेब्यू करेंगे। आप सोच रहे होंगे कि शायद यह रूमर्स होंगे। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ५ में तैमूर के डेब्यू की बात खुद करीना कपूर खान ने की है। बता दे कि, एक ऐड शूट के करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ शूटिंग करने गयी थी। जबकि ऐड शूट ख़त्म होने बाद करीना अपनी गोद में तैमूर को लेकर वैनिटी वैन में जाने लगी। इसी दौरान करीना ने हसते हुए कह डाला की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ५ के लिए तैमूर तैयार है। हालांकि यह बात सुनकर तैमूर रोने लगे।

बता दे कि, २०१२ में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर आयी थी इस फिल्म में आलिआ भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और वरुण धवन मुख्य भूमिका में थे। वही इस साल स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ जल्दी ही रिलीज होगी। इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है, पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक हैंडसम और डैशिंग स्टूडेंट के अवतार में दिखे। खैर, अब स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर १ और २ हो हो चुकी, हालाँकि ३ और ४ में कौन होगा यह तो पता नहीं, लेकिन स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ५ में तैमूर अली खान तो फिक्स हो चुके है। तो चलिए अब आप ही बताइए, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ५ में आप तैमूर को देखना पसंद करेंगे की नहीं ?

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.