सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ पटौदी गांव घूमने नवाबों की तरह निकले तैमूर अली खान

हाल ही में सैफ अली खान अपने परिवार के साथ अपना गांव घूमने आएं हैं। इससे संबंधित सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो में तैमूर अली खान अपने पिता सैफ अली खान के कंधों पर बैठ कर गांव घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ तैमूर अली खान

सैफ अली खान बॉलीवुड के चुनिंदा सितारों में एक हैं जिनका रिश्ता भारत के किसी रॉयल फैमिली से है। सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ हरियाणा में पटौदी गांव घूमने आए हैं। यह उनके पूर्वजों के द्वारा बसाया गया गांव हैं, जो हरियाणा के गुरुग्राम जिले में आता है। यह गांव अरावली की पहाड़ियों पर स्थित है, जिसपर कभी पटौदी खानदान के नवाबों का शासन हुआ करता था।

हाल ही में सैफ अली खान अपने परिवार के साथ अपना गांव घूमने आएं हैं। इससे संबंधित सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो में तैमूर अली खान अपने पिता सैफ अली खान के कंधों पर बैठ कर गांव घूमते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस मस्ती के सफर में उनकी मां करीना कपूर भी उनके साथ हैं। वीडियो में दिख रहा है की सैफ अली खान बेटे तैमूर को गांव की मस्जिद की और लेकर जा रहे हैं।

वीडियो में देखिए तैमूर अली खान को गांव घूमते हुए…

तैमूर अली खान अपने पिता के साथ पूरे गांव की सैर करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे भी तैमूर अली खान का प्रकृति और जानवरों के प्रति प्यार अक्सर दिखता ही रहता हैं। इसलिए छोटे नवाब को गांव में घूमना काफी अच्छा लग रहा हैं। इस वीडियो में तैमूर अली खान को देखने और उनकी फोटो लेने के लिए गांव वाले काफी उत्सुक दिखाई रहे हैं। ऐसा हो भी क्यों न , छोटे नवाब अपनी छोटी सी उम्र में ही बॉलीवुड में एक बहुत मशहूर सितारें बन गएं हैं।

तैमूर अली खान की इतनी छोटी सी उम्र में ही फैन फॉलोविंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बीते साल गूगल द्वारा जारी की गई टॉप सर्च लिस्ट में में तैमूर अली खान ने बड़े-बड़े सेलिब्रिटियों को पीछे छोड़ दिया था और इस लिस्ट की टॉप 10 में जगह बनाई थी। तैमूर की पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

वीडियो में देखिए करीना कपूर संग तैमूर अली खान को …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.