तमन्ना भाटिया ने दोगुनी कीमत देकर मुंबई में खरीदा सी-फेसिंग अपार्टमेंट, इंटीरियर पर खर्च करेंगी इतने करोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने मुंबई के वर्सोवा में डबल रेट देकर आलीशान घर खरीदा है। सी-फेसिंग अपार्टमेंट की कीमत जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

  |     |     |     |   Updated 
तमन्ना भाटिया ने दोगुनी कीमत देकर मुंबई में खरीदा सी-फेसिंग अपार्टमेंट, इंटीरियर पर खर्च करेंगी इतने करोड़
तमन्ना भाटिया कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हैदराबाद की रहने वालीं एक्ट्रेस ने अब मुंबई में आलीशान घर खरीदा है। तमन्ना ने वर्सोवा स्थित यह सी-फेसिंग अपार्टमेंट बिल्डर समीर भोजवानी से खरीदा है। इस फ्लैट के लिए उन्होंने दोगुनी कीमत चुकाई है। फ्लैट के लिए उन्होंने बिल्डर को 16.60 करोड़ रुपये चुकाए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमन्ना भाटिया ने वर्सोवा-जुहू लिंक रोड पर बनी 22 मंजिला ‘बेव्यू’ नामक बिल्डिंग में 14वें फ्लोर पर यह घर खरीदा है। तमन्ना ने करीब 2000 स्क्वायर फुट के इस फ्लैट के लिए सर्किल रेट से दोगुनी कीमत चुकाई है। इस एरिया के आसपास 35 से 40 हजार रुपये प्रति स्क्वायर फुट का रेट चल रहा है और एक्ट्रेस ने अपने घर के लिए करीब 80 हजार रुपये प्रति स्क्वायर फुट की दर से रकम चुकाई है।

तमन्ना भाटिया ने इस घर को खरीदने के लिए 99.60 लाख रुपये स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है। इस घर की खासियत की बात करें तो यहां हर ओर से समुद्र तट दिखाई देता है। खबरों की मानें तो तमन्ना इस घर के इंटीरियर पर करीब 2 करोड़ रुपये खर्च करेंगी।

बताते चलें कि तमन्ना भाटिया तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की ए-ग्रेड एक्ट्रेस हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। तमन्ना ने साल 2005 में फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तमन्ना अजय देवगन के साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’, सैफ अली खान के साथ ‘हमशक्ल्स’ और अक्षय कुमार के साथ ‘एंटरटेनमेंट’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘खामोशी’ रिलीज हुई, लेकिन सभी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

‘मी टू’ के आरोपी फिल्ममेकर साजिद खान के सपोर्ट में उतरीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, कहा?

श्रुति हासन के बारे में यह क्या बोल गईं तमन्ना भाटिया, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply