Bole Chudiyan Movie: तमन्ना भाटिया ने किया मौनी रॉय को रिप्लेस, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसे किया वेलकम

फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Bole chudiyan) में एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की जगह अब तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) नजर आने वाली हैं। ऐसा पहली बार होगा जब वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

तमन्ना भाटिया फिल्म बोले चुड़िया में आएंगी नजर (फोटो साभार- मानव/विरल)

बाहुबली में अपनी एक्टिंग का जबरदस्त जलवा देखने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia Bole Chudiyan) अब नवाजुद्दी सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चुड़ियां (Bole Chudiyan Movie) का हिस्सा बनी है। ऐसा कहा जा रहा है कि तमन्ना इस फिल्म में एक्ट्र्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) की जगह लेती हुई नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने इस फिल्म का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी भी जाहिर की।

इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia News) ने कहा,’ मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़ रही हूँ. फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत खूबसूरत है. ये पहली बार होगा जब मैं कोई ऐसा बेहद अलग किरदार करते नजर आऊंगी। फिल्म की स्टोरीलाइन ने मुझे इस फिल्म की तरफ आकर्षित किया है। जो आज भी बड़े पैमाने पर समाज का एक प्रासंगिक और प्रचलित मुद्दा के आसपास घूमती है।

वहीं, तमन्ना भाटिया का स्वागत करते हुए एक्टर ने उन्हें फिल्म के लिए परफेक्ट पसंद बताया। एक्टर ने कहा,’ मुझे खुशी है कि तमन्ना हमारी फिल्म में शामिल हो गई हैं। मुझे लगता है कि वह इस रेल के लिए सही पसंद हैं।,’  वुडपेकर मूवीज की प्रोड्यूसर और कंटेंट हेड किरण भाटिया कहती हैं ” तमन्ना इस फिल्म के लिए बिल्कुल फिट हैं, ये एक बेहद परफेक्ट कास्टिंग है. हम उन्हें अपने साथ जोड़कर बहुत खुश हैं.

इसके अलावा आपको बताते चलें कि इस फिल्म में जल्द ही आप सभी को फिल्ममेकर और एक्टर अनुराग कश्यप भी दिखाई देंगे। अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में अपनी बात में कहा,’हां मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां कर रहा हूं। फिलहाल अभी आपको बताने के लिए इतना ही है मेरे पास। मैंने ये फिल्म करने के लिए हां इसलिए कहा क्योंकि नवाज ने मुझसे पहली बार कुछ मांगा है और मैं उसपर विश्वास करता हूं।’

Bole Chudiyan Movie: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में नई एंट्री, इस रोल में दिखेंगे अनुराग कश्यप

यहां देखिए तमन्ना भाटिया से जुड़ा हुए वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।