tamannaah Bhatia का डबल किरदार, वीडियो शेयर कर फैंस को किया हैरान

मन्ना भाटिया (tamannaah Bhatia)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तमन्ना भाटिया डबल किरदार देखने को मिल रहा है। वीडियो की शुरुआत में तमन्ना (tamannaah Bhatia)  ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वह हमेशा की तरह सेक्सी लग रही है। वहीं अगले ही पल वह गेट बदलकर उसे खोलते ही पुरुष बन जाती हैं।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (tamannaah Bhatia) अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस तमन्ना भाटिया (tamannaah Bhatia)  के हर लुक को बेहद पसंद करते है। उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। एक बार फिर तमन्ना (tamannaah Bhatia) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियोको देख फैंस शोक हो गए है।

दरअसल तमन्ना भाटिया (tamannaah Bhatia)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी मजेदार है। इस वीडियो में तमन्ना भाटिया डबल किरदार देखने को मिल रहा है। वीडियो की शुरुआत में तमन्ना (tamannaah Bhatia)  ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वह हमेशा की तरह सेक्सी लग रही है। वहीं अगले ही पल वह गेट बदलकर उसे खोलते ही पुरुष बन जाती हैं। इस दूसरे लुक में उनको पहचानना मुश्किल हो रहा है। तमन्ना भाटिया की इस वीडियो को देखकर फैंस काफी हैरान हो गए थे। तमन्ना भाटिया (tamannaah Bhatia)  ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मिस बी और उनका भाई।’ फैंस को तमन्ना का यह नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/CeN7NnhjccX/

वीडियो के लिए link  पर click करें

बता दें की तमन्ना भाटिया  (tamannaah Bhatia) इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। साउथ फिल्म के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। तमन्ना अब तक दक्षिण और बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फैंस उनकी अदाकारी को काफी पसंद करते है।वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना जल्द ही फिल्म बोले चूड़ियां और चोर निकल के भागा में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं