तमिल एक्ट्रेस याशिका ने की खुदकुशी, मौत से पहले मां को भेजे मैसेज में बॉयफ्रेंड को ठहराया जिम्मेदार

तमिल सिनेमा की मशहूर अदाकारा मैरी शीला जेबरानी उर्फ याशिका ने अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। याशिका ने इसके लिए अपने बॉयफ्रेंड मोहन बाबू को को जिम्मेदार ठहराया।

याशिका ने चेन्नई के पैरावल्लूर स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। (फोटो- इंस्टाग्राम)

तमिल फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री मैरी शीला जेबरानी उर्फ याशिका ने आत्महत्या कर ली। याशिका ने शुक्रवार को चेन्नई के पैरावल्लूर स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की। मौत से पहले याशिका ने अपनी मां को व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा था, जिसे सुसाइड नोट माना जा रहा है। याशिका ने अपने बॉयफ्रेंड मोहन बाबू पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और मोहन को ही खुदकुशी का जिम्मेदार ठहराया। याशिका की मां की तहरीर पर पुलिस ने मोहन बाबू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, याशिका ने अपनी मां को भेजे व्हाट्सएप मैसेज में लिखा था कि मोहन ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया है और उसे छोड़कर चला गया है। वह उसे प्रताड़ित कर रहा है। उसके मरने के बाद तुम (मां) उसे सजा दिलाना। याशिका की यह मैसेज मिलते ही उसकी मां के होश उड़ गए और वह बेटी के पास पहुंचीं, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अभिनेत्री की मां की तहरीर पर पुलिस ने मोहन बाबू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मोहन फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

बताते चलें कि याशिका ने कई तमिल टीवी सीरियल्स में काम किया था। तमिल फिल्म ‘मन्नार वगाईयारा’ ने उनके फिल्मी करियर को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था। याशिका को कई फिल्में ऑफर होने लगीं। याशिका जब तमिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा नहीं थीं तब उनकी मुलाकात मोहन बाबू से हुई थी। उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने साथ जीने-मरने का फैसला कर लिया। 3-4 महीने पहले ही दोनों पैरावल्लूर स्थित घर में शिफ्ट हुए थे। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। हाल ही में उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मोहन बाबू ने घर छोड़ दिया था। तभी से याशिका परेशान रहने लगी थीं। कथित तौर पर वह मोहन से शादी करना चााहती थीं, लेकिन अब मोहन शादी से इंकार कर रहा था।

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।