Tanhaji Box Office Collection Day 26: अजय देवगन की फिल्म “तन्हाजी” लगातार दमदार बिजनेस कर रही है

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म शानदार कमाई कर रही है। फिल्म का जादू ऑडियंस पर अभी भी छाया हुआ है। फिल्म ने 26वे दिन भी धमाकेदार बिजनेस दिया है

'तन्हाजी' का पोस्टर

Tanhaji Box Office Collection Day 26: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) 10 जनवरी के रिलीज़ के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन दे रही है। फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार ओपनिंग किया था। बता दे, फिल्म को अब रिलीज हुए चौथा हफ्ता भी पूरा होने वाला है, लेकिन फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर जबरजस्त रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने 25वें दिन भी सिनेमाघरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि तान्हाजी ने बीते दिन करीब 2 से 3 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, ऐसे में फिल्म 255 करोड़ के आस-पास कलेक्शन कर सकती है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म ‘तान्हाजी’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने मुंबई में ही केवल 130 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। इस हिसाब से यहाँ कहा जाता है की अजय देवगन की साल 2020 की पहली फिल्म जबरजस्त साबित हुई है। फिल्म के लगातार शानदार आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि तान्हाजी जल्द ही 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लेगी। हलाकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

फिल्म में अजय देवगन ने तन्हाजी का किरदार किया है वही काजोल ने तन्हाजी की पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: