Tanhaji Box Office Collection Day 42: अजय देवगन की फिल्म “तानाजी” ने तोड़े कई रिकॉर्ड कमा डाले इतने करोड़

Tanhaji Box Office Collection Day 39: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर लगातार कलेक्शन कर रहा है। अब तक फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाला और कमा डाले इतने करोड़

तानाजी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Tanhaji Box Office Collection Day 42: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) की फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए 42 दिन पूरे हो चुके हैं और फिल्म अभी भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। खास बात तो यह है कि फिल्म ने विश्व स्तर पर भी रिकॉर्ड बनाते हुए अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ को पछाड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक जहां ‘गुड न्यूज’ ने विश्व स्तर पर अभी तक 304 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है तो वहीं ‘तानाजी’ ने 348 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

वहीं, भारत की कमाई की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 50 से 60 लाख रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में तानाजी 42 दिनों में 274.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है अभी इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

अजय देवगन और काजोल की फिल्म ने अपने बाद रिलीज हुई फिल्म ‘पंगा’, ‘लव आजकल’ और ‘मलंग’ जैसी फिल्मों को जमकर टक्कर दिया है। फिल्म को रिलीज हुए अब 42 दिन हो गए है लेकिन फिल्म अभी भी दमदार प्रदर्शन करने में सफल होते जा रही है। अब फिल्म के इतने अच्छे प्रदर्शन के बाद फिल्म साल 2020 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़े: Love Aaj Kal Box Office Collection Day 6: सारा और कार्तिक की फिल्म ‘लव आजकल’ ने छटवें दिन किया ऐसा प्रदर्शन

बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) मुख्य निभाई है। अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। सैफ अली खान के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: