Tanhaji The Unsung Warrior 10 day Collection: तान्हाजी का जलवा कायम,10वें दिन कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म जोरदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़ बोल रहा है।

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' का पोस्टर

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office 10 day Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘तान्हाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म जोरदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़ बोल रहा है। फिल्म ने 10वें दिन भी शानदार कमाई की है।

‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 10 दिनों में 166 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म के इस सप्ताह 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि फिल्म नए रिकॉर्ड बना देगी।

अजय देवगन की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को शानदार कमाई करते हुए 26.26 करोड़, सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़ रुपए, बुधवार को 16.72 करोड़ रुपए और गुरुवार को 11.23 करोड़ रुपए कमाए। वहीं बीते शुक्रवार को फिल्म ने 10. 6 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीँ शनिवार और रविवार की बात करें तो क्रमशः 16.36 और 22.12 करोड़ की कमाई की।

बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) मुख्य निभा रही हैं। अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। सैफ अली खान के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.