Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection: अजय की तान्हाजी का बड़ा धमाल, कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) की तान्हाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

अजय देवगन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 8: अजय देवगन (Ajay Devgn) की तान्हाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़ बोल रहा है। फिल्म ने 8वें दिन भी शानदार कमाई की है।

‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 8 दिन में अबतक 130 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है। फिल्म के इस सप्ताह 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि फिल्म जल्द ही ये आंकड़ा भी पार कर जाएगी।

अजय देवगन की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को शानदार कमाई करते हुए 26.26 करोड़, सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़ रुपए, बुधवार को 16.72 करोड़ रुपए और गुरुवार को 11.23 करोड़ रुपए कमाए। वहीं बीते शुक्रवार को फिल्म ने 10. 6 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) मुख्य निभा रही हैं। अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। सैफ अली खान के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.