Tanhaji: The Unsung Warrior: फिल्म के धांसू पोस्टर लॉन्च, 3डी में रिलीज होगी अजय देवगन-सैफ अली खान की ये मूवी

तानाजीः द अनसंग वॉरियर फिल्म (Tanhaji: The Unsung Warrior Movie) के पोस्टर आज रिलीज किए गए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आमने-सामने होंगे। यह फिल्म 3D में रिलीज होगी।

तानाजीः द अनसंग वॉरियर फिल्म का पोस्टर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) काफी साल बाद किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। सोमवार को उनकी फिल्म तानाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior Movie) के पोस्टर रिलीज किए गए हैं। पोस्टर में दोनों एक्टर्स का लुक बेहद काबिल-ए-तारीफ है। इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान आमने-सामने होंगे।

इस ऐतिहासिक फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान का रॉयल लुक आपको काफी इम्प्रेस करेगा। रियल लाइफ हस्बैंड-वाइफ अजय देवगन और काजोल फिल्म में भी पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति तानाजी मालसुरे के जीवन पर आधारित है। 16वीं सदी में सिंहगढ़ के युद्ध में तानाजी मालसुरे की अगुवाई में मराठा सेना ने मुगल सेना को करारी शिकस्त दी थी। छत्रपति शिवाजी महाराज ने इस जीत का श्रेय तानाजी को दिया था।

देखिए तानाजीः द अनसंग वॉरियर फिल्म के पोस्टर…

3डी में रिलीज होगी तानाजीः द अनसंग वॉरियर फिल्म

तानाजीः द अनसंग वॉरियर फिल्म में सुनील शेट्टी और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसे 3डी में रिलीज किया जाएगा। ओम राउत ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार इस फिल्म के निर्माता हैं। पहले इस फिल्म को इसी साल 22 नवंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन बाद में मेकर्स ने इसे 10 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया। अजय देवगन अगले साल 1971 में हुई भारत-पाकिस्तान की जंग के हीरो स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक पर बन रही फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया में भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी।

जानिए अजय देवगन को किस चीज से सबसे ज्यादा लगता है डर

वीडियो में देखिए, अजय देवगन ने उम्र को लेकर क्या फनी जवाब दिया…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।