FIR के बाद अब तनुश्री दत्ता ने भेजा CINTAA को लेटर

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण के मामले को लेकर थाने में एफआईआर कराने के बाद अब अगला कदम उठाया है।

  |     |     |     |   Updated 
FIR के बाद अब तनुश्री दत्ता ने भेजा CINTAA को लेटर

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण के मामले को लेकर थाने में एफआईआर कराने के बाद अब अगला कदम उठाया है। तनुश्री ने अब Cine & TV Artist Association (CINTAA) को लेटर भेज कर इस मामले पर सख्त एक्शन लेने के लिए कहा है। तनुश्री का आरोप है कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ (HORN Ok Please) के सेट पर नाना पाटेकर ने उन्हें सेक्सुअल हैरेस किया था।

जहां नाना पाटेकर ने शूट के दौरान उन्हें डांस करने के लिए जबरदस्ती किया था। तनुश्री आगे बताती हैं कि नाना पाटेकर ने उन्हें अपने कार से घर छोड़ने के समय भी बदतमीजी करने की कोशिश की थी, जिसके बाद तनुश्री के पिता ने 2008 में एफआईआर भी दर्ज कराएं थे साथ ही CINTAA से भी शिकायत भी की गई थी। दत्ता के लॉयर नितिन के अनुसार, CINTAA ने इस मामले की बिना किसी जांच के बंद कर दिया था। साथ ही मेकर्स ने पैसे देकर इस मामले को वहीं रफा दफा कर दिया था।

हाल में की शिकायत में तनुश्री ने CINTAA को लिखित शिकायत के साथ एफआईआर की फ्रेश काॅपी अटैच करके भेजा है। वर्तमान में यह एफआईआर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, फिल्म प्रोड्यूसर समीन सिद्दकी और डायरेक्टर राकेशन सारंग के खिलाफ की गई है।

CINTAA के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने ट्वीट करके मांफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि CINTAA की ओर से इस मामले पर एकशन नहीं लेने को लेकर हम क्षमा मांगते हैं।

इस मामले को लेकर तनुश्री की लीगल टीम ने इस ट्वीट के बाद उम्मीद जताई है। तनुश्री के वकील नितिन ने कहा ‘CINTAA की ओर से पाॅजिटिव मैसेज के बाद अब हमें न्याय की उम्मीद है। वे कहते हैं, हमें उम्मीद है कि CINTAA इस मामले को अब गंभीरता से लेगी। जल्द ही इस पर सख्त एक्शन ले सकती हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply