#MeToo पर बोली तनुश्री दत्ता- 10 साल बाद भी नहीं मिला इंसाफ, नाना पाटेकर पर बोलना बेकार

तनुश्री दत्ता ने हालही में हिस्सा बनी एक कार्यक्रम में नाना पाटेकर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनपर कुछ भी बोलना एनर्जी बर्बाद करने जैसा...

  |     |     |     |   Updated 
#MeToo पर बोली तनुश्री दत्ता- 10 साल बाद भी नहीं मिला इंसाफ, नाना पाटेकर पर बोलना बेकार

#MeToo मूवमेंट की हवा पूरे देश में लाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने हालिया में इसको लेकर कई बड़े बयान दिए हैं। तनुश्री दत्ता इंडिया टुडे के मुबंई मंथन के #MeToo कार्यक्रम का हिस्सा बनी। इस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर पर निशाना साधते हुए कहा, ‘नाना माफी मांगने के बयाय मुझे झूठा बता रहे हैं। ऐसे इंसान से क्या कह सकती हूं। मैं इन लोगों के बारें में बोलकर अपनी एनर्जी बर्बाद नहीं करना चाहती हूं।’

तनुश्री दत्ता ने कहा, मीटू 2008 में था लेकिन सोशल मीडिया में 2018 में आया है। ऐसे मामलों को गंभीरता से नहीं लिया जाता है। उन्हें भरोसा है कि उन्हें इंसाफ मिलेगा। लेकिन ये नहीं पता की किस तरह का इंसाफ मिलेगा। नियम और कानून है, चीजों को मोड़ा-तोड़ा जाता है और भ्रष्टाचार भी है जिससे न्याय मिलने में देरी हो जाती हैं।’

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे देश में यौन उत्पीड़न की शिकार हुई महिलाओं को गंभीरता से नहीं लिया जाता है। पीड़िता को हमेशा सबकुछ भूलने की सलाह दी जाती है। मैं लड़ाई लड़ रही हूं और मुझे पता है कि मुझे इसका प्रतिफल मिलेगा।

तनुश्री ने 10 साल तक आवाज न उठाए जाने पर कहा, ‘मैं पिछले 10 वर्षों से नेशनल टीवी पर हूं। मेरा फिल्मों में एक करियर था। मेरा करियर दांव पर था। वो एक ऐसी स्थिति थी कि मुझे अपना बचाव करना था। मैंने अपनी बात इसलिए नहीं रखी क्योंकि मैं हिरों नहीं बनना चाहती थी बल्कि मैं खुद का बचाव करना चाहती थी।’

राखी सावंत पर हुआ केस

बताते चलें कि नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता केस में राखी सावंत (Rakhi Sawant) बुरी तरह फंस गई हैं। तनुश्री दत्ता की ओर से 10 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा किया है। इसके साथ-साथ सजा की मांग भी की गई है। दर्ज मुकदमें पर राखी सावंत ने पलटवार किया है। राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर 50 करोड़ रुपए का मानहानि मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। राखी ने कहा है कि तनुश्री दत्ता ने मुझे लोअर क्लास गर्ल कहा है।

राखी सांवत आगे कहती है, ‘तनुश्री ने मुझे लोअर क्लास गर्ल कहा है। उन्होंने नाना पाटेकर और राज ठाकरे को फंसाने की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। ये पासपोर्ट, वीजा और बैंक अकाउंट या फिर बॉलीवुड कमबैक के लिए पब्लिसिटी स्टंट है। जब तनुश्री को नाना पाटेयर या राज ठाकरे से पैसे नहीं मिले तो उसने अब मुझे टारगेट किया है। मैं उसके कोर्ट में तगड़ा जवाब लूंगी।

View this post on Instagram

#aishwaryaraibachchan #aishwaryarai

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता के वकील ने राखी सांवत पर मानहानि का केस किया है। इनके वकील का कहना है कि राखी सावंत ने मेरे क्लाइंट की छवि बिगाड़ी है। राखी ने पब्लिक के सामने गंदे शब्दों का प्रयोग किया। इसलिए 10 करोड़ रुपए की मानहानि और दो साल सजा की मांग रखी है। इस केस के बाद एक बार फिर चारो तरफ हलचल मची हुई है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply