नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट के खिलाफ याचिका दायर करेंगी तनुश्री दत्ता, सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दिए ये आदेश

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का मामला मुंबई की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में चल रहा है।तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते ने मजिस्ट्रेस को बताया कि वह पुलिस की बी समरी रिपोर्ट का विरोध करते हैं और कोर्ट ने उन्हें इस मामले में याचिका दायर करने के लिए कहा है।

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड में मीटू का मूवमेंट(MeToo Movement In Bollywood) की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का मामला मुंबई की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में चल रहा है। शनिवार को इस मामले में सुनवाई भी हुई। तनुश्री ने कोर्ट में कहा कि नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज करवाए गए शोषण के मामले में मुंबई पुलिस का कहना कि एक्टर के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। दरअसल, 12 जून को ओशिवारा पुलिस ने बी समरी रिपोर्ट फाइल की थी, जिसे मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेस के सामने पेश किया गया।

आपको बता दें कि बी समरी रिपोर्ट तब फाइल होती है जब पुलिस को शिकायत के पक्ष में कोई सबूत नहीं मिलता और वह जांच पड़ताल लगातार जांच पड़ताल नहीं कर सकता। तब मजिस्ट्रेट ने निर्देश तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta Films) को निर्देश दिया कि वह पुलिस की रिपोर्ट का जवाब दें। तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते ने मजिस्ट्रेस को बताया कि वह पुलिस की बी समरी रिपोर्ट का विरोध करते हैं और कोर्ट ने उन्हें इस मामले में याचिका दायर करने के लिए कहा है।

कोर्ट दिए याचिका दायर करने के निर्देश

वकील नितिन सतपुते ने कहा,’कोर्ट ने हमें पुलिस की बी समरी रिपोर्ट के खिलाफ एफिडेविट या याचिका दायर करने के लिए कहा है। अब इस मामले पर सुनवाई 7 सितंब को होगी।’ आपको बता दें कि पुलिस की बी समरी रिपोर्ट (B Summary Report) में कहा गया कि 26 मार्च 2008 को तनुश्री दत्ता ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि, इस शिकायत में सेट पर हुई यौन शोषण को लेकर किसी विटनेस का जिक्र नहीं था। शिकायत में कहा गया था कि जब घटना हुई, तब 13 विटनेस वहां मौजूद थे, जिन्होंने कहा कि नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने तनुश्री दत्ता को सेक्सुअल हैरास्ड नहीं किया या ना ही नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता का यौन शोषण करने की कोशिश की।

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी का आसान नहीं रहा है यहां तक का सफर

यहां देखिए नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने पर भड़की तनुश्री दत्ता, पीएम मोदी से लगाईं ये गुहार…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।