तनुश्री दत्ता ने Corona और टिड्डियों पर दिया रिएक्शन, कहा- क्या अब प्रलय देखना बाकि रह गया है?

देश में लगातार आ रही आपदाओं पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रिएक्शन दे चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने भी कोरोना वायरस और टिड्डियों के आतंक पर अपना रिएक्शन दिया है।

तनुश्री दत्ता की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के संकट में सभी लोगों का हाल बेहाल हो गया है। इस महामारी ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। साल 2020 की शुरुआत हुई कोरोना वायरस (Coronavirus) से वहीं अब इस बीच देश में टिड्डियों का आतंक भी देखने को मिल रहा है। देश में लगातार आ रही आपदाओं पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रिएक्शन दे चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने भी कोरोना वायरस और टिड्डियों के आतंक पर अपना रिएक्शन दिया है।

कोरोना वायरस और टिड्डियों के आतंक को देखते है तनुश्री दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि “साल 2020 मेरे लिए गोल्डन ईयर होने वाला था लेकिन, पहले कोरोना वायरस और अब टिड्डियों ने सारा खेल ख़राब कर दिया। टिड्डियों का हमला, क्या तुम मजाक कर रहे हो। जैसे पहले प्लेग फैला करता था? ये इंसानों के पापों की सजा है या पता नहीं क्या? उन किसानों को क्या सजा देना, जो पहले ही अपनी जिंदगी में काफी कुछ बर्दाश्त कर रहे हैं।”

इसी के साथ ही तनुश्री दत्ता ने आगे लिखा है “पहले कोरोना वायरस फिर टिड्डी दल का अटैक। 2020 में और क्या देखना बाकि रह गया है? जोम्बीज़, एलियन्स या प्रलय, नहीं। मुझे वापस लौटने की जरूरत है। तनुश्री अपनी वीडियो में कह रही हैं कि यह साल सिर्फ भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए सबसे बुरा साल रहा है।

बता दें बीते कई सालों से बॉलीवुड से दूर रहीं तनुश्री दत्ता उन दिनों अचानक सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर #Meetoo मूवमेंट के तहत कई गंभीर आरोप लगाए थे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.