तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर केसः मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा- ये कोई शोषण नहीं

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर केस पर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी है।राज ठाकरे ने कहा कि वैसे ये कोई शोषण का मामला नहीं है।

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर केस (Tanushree Dutta & Nana Patekar case) पर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने चुप्पी तोड़ी है। राज ठाकरे ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ऐस विवादों के बारे में ट्विटर पर चर्चा करनी चाहिए। तनुश्री के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए बोले कि वैसे ये कोई शोषण का मामला नहीं है। 2008 में जब मामला सामने आया था तो तनुश्री दत्ता की गाड़ी पर हमला हुआ था। इस हमले के पीछे तनुश्री दत्ता ने मनसे कार्यकर्ताओं का हाथ बताया था। फिलहाल नाना पाटेकर केस पर कानूनी प्रक्रिया जारी है। पुलिस की ओर से बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, राज ठाकरे ने कहा है, ‘मैं नाना पाटेकर को जानता हूं। वे बहुत ही असभ्य व्यक्ति हैं। वह मजाक कर सकते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा कुछ कर सकते हैं। फिलहाल कोर्ट इस पर आगे की कार्रवाई करेगा। मीडिया इसके साथ क्या कर रही है? यह बहुत ही गंभीर मसला है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस नहीं होनी चाहिए।’ राज ठाकरे के बयान से ये साफ हो चुका है कि वे अब भी नाना पाटेकर के साथ हैं। हालांकि ये बात जग जाहिर है कि नाना पाटेकर और राज ठाकरे के संबंध बहुत ही गहरे हैं।

देखें वीडियो…

नाना के नार्को टेस्ट की मांग
हाल ही में नाना पाटेकर की मुश्लिक बढ़ती जा रही है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के नार्को टेस्ट (Narco test) की मांग की गई है। हालांकि अभी इसके लिए मंजूरी नहीं मिली है लेकिन नार्को टेस्ट की मांग ने सनसनी फैला दी है। हॉर्न ओके प्लीज के कलाकार आरोपी जैसे गणेश आचार्य, समीम सिद्दीकी और राकेश सारंग के नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की गई है। अब तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस तूल पकड़ते जा रहा है। इससे पहले नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा था। जिसके जवाब में तनुश्री ने केस दर्ज कराया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने बयान भी दर्ज कर लिया है। महिला आयोग भी आगे आया है।

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.