अजय देवगन को तनुश्री ने धिक्कारा, नाना पाटेकर के बाद सिंघम को लिया आड़े हाथ, आलोकनाथ बने वजह

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि देशभर के हर फिल्ड में मीटू मूवमेंट के आंदोलन को सफल बना दिया। अब महिलाओं के साथ गलत करने से पहले हर कोई दस बार सोचता है। लेकिन इस बार तनुश्री दत्ता ने जिन्हे आड़े हाथों लिया है वो कोई मामूली इंसान नहीं बल्कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन हैं।

तनुश्री, अजय देवगन, आलोकनाथ, नाना पाटेकर की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि देशभर के हर फिल्ड में मीटू मूवमेंट के आंदोलन को सफल बना दिया। अब महिलाओं के साथ गलत करने से पहले हर कोई दस बार सोचता है। लेकिन इस बार तनुश्री दत्ता ने जिन्हे आड़े हाथों लिया है वो कोई मामूली इंसान नहीं बल्कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन हैं। अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म दे दे प्यार दे में आलोकनाथ को कास्ट क्या कर लिया कि उन्हें तनुश्री की खरी खोटी सुननी पड़ रही है।

हालही में दे दे प्यार दे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमे आलोकनाथ के भी दृश्य हैं। अजय देवगन की फिल्म में आलोकनाथ को देखते ही तनुश्री का गुस्सा इस कदर बाहर निकला कि उन्होंने सरेआम अजय देवगन को धिक्कार दिया। तनुश्री ने कहा- हिंदी सिनेमा पाखंडियों से भरी हुआ है। दे दे प्यार दे फिल्म के मेकर्स ने एक रेपिस्ट को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया है। मीटू मूवमेंट के तहत आलोक नाथ पर कई महिलाओं ने आरोप लगाए थे। वो चाहते तो उनके सीन को किसी और एक्टर के साथ में दोबारा फिल्माया जा सकता था लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया।

तनुश्री ने अजय देवगन के लिए इसलिए भी गुस्सा जाहिर किया क्योंकि मीटू मूवमेंट ने जब एक बड़े आंदोलन का रूप ले लिया था तो अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा था – जो कुछ हो रहा है मैं उससे परेशान हूं। मेरी कंपनी और में मानता हूं कि महिलाओं को सम्मान और सुरक्षा मिलना चाहिए। अगर किसी ने एक भी महिला के साथ गलत किया है तो मैं और एडीएफ उसके साथ नहीं खड़े होंगे।

ऐसे में अजय देवगन को ताना मानते हुए तनुश्री ने आगे कहा- मुझे उम्मीद है कि बॉलिवुड एक दिन ऐसे लोगों से आजाद होगा जिन्हें लाखों लोगों का प्यार मिलता है लेकिन वे सामाजिक रूप से इतने गैर-जिम्मेदार हैं। हमें असल हीरो और हीरोइन की जरूरत है। बॉलिवुड को ऐसे पुरुष और महिलाओं की जरूरत है जो दबे-कुचले लोगों के सम्मान के लिए खड़ा हो सके।

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।