दादी के निधन से तापसी पन्नू हुई भावुक, इमोशनल नोट में लिखी- उस पीढ़ी की आखिरी इंसान की कमी हमेशा होगी

देशभर में इस समय का कोरोना (Coronavirus) का कहर मचा हुआ है। इस बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर में शौक का माहौल छा गया है। दरअसल इस कोरोना के बीच तापसी पन्नू की दादी (Taapsee Pannu Grand mother) का निधन हो गया है।

दादी के निधन से तापसी पन्नू हुई भावुक

Taapsee Pannu: देशभर में इस समय का कोरोना (Coronavirus) का कहर मचा हुआ है। इस बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर में शौक का माहौल छा गया है। दरअसल इस कोरोना के बीच तापसी पन्नू की दादी (Taapsee Pannu Grand mother) का निधन हो गया है। बता दे, तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लॉकडाउन के इस समय में रोज कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। जहां सभी को तापसी के मस्तीभरे पोस्ट्स की आदत हो गई है वहीं अब उन्होंने एक दुख भरी खबर फैन्स को दी है।

दादी को खो देने की खबर खुद तापसी ने इंस्टाग्राम के जरिए सबको बताई। तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। फोटो में गुरूद्वारे में पाठ हो रहा है और एक बुजुर्ग महिला की फोटो रखी हुई है। इसे शेयर करते हुए तपसी ने लिखा, ‘उस पीढ़ी की आखिरी इंसान हमें उस खालीपन के साथ छोड़ कर चली गईं जो हमेशा रहेगा.’

यह भी पढ़े: लॉकडाउन में करीना कपूर बेस्ट फ्रेंड को कर रही हैं मिस, शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीर

बता दें कि इस लॉकडाउन में तापसी पन्नू अपने माता-पिता के साथ क्वारंटाइन है। उनके साथ उनकी बहन शगुन भी हैं। तापसी लॉकडाउन की शुरुआत से ही अपनी फिल्मों, शूटिंग, फोटोशूट और डेली लाइफ से जुड़ी तमाम फोटोज और वीडियो पोस्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस को सामाजिक मुद्दों पर भी प्रतिक्रिया देते हुए देखा जाता है।

यह भी पढ़े: ट्रोल होने के 24 घंटे बाद जायरा वसीम ने की Social Media पर वापसी, बताया क्यों डिलीट किया अकाउंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो तापसी पन्नू फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास रश्मि राकेट और शाबाश मिठू जैसी फिल्में भी हैं। हलाकि इन फिल्मों की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से ठप कर दिया गया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: