तारा सुतारिया ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ से नहीं, डिज्नी की इस फिल्म से करने वाली थी डेब्यू, इस वजह से छूटी फिल्म

तारा सुतारिया ने खुलासा किया है वह डिजनी की आने वाली मूवी अलादीन में जैसमीन के किरदार के लिए पहली पसंद थी। हालांकि ये रोल बाद में नाओमी स्कॉट को ऑफर कर दिया गया। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है।

फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस तारा सुतारिया फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। फिल्म बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही तारा सुतारिया की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं। इस फिल्म में तारा सुतारिया के साथ अनन्या पांडेय भी है। अनन्या पांडेय भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है।

तारा सुतारिया ने खुलासा किया है वह डिजनी की आने वाली मूवी अलादीन में जैसमीन के किरदार के लिए पहली पसंद थी। हालांकि ये रोल बाद में नाओमी स्कॉट को ऑफर कर दिया गया। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। तारा सुतारिया पहले डिजनी के साथ कई बार काम कर चुकी हैं। उन्होंने ‘बिग बड़ा बूम’, ‘ओये जस्सी’ और ‘द सूट लाइफ ऑफ करण’ और ‘कबीर’ जैसे डिजनी इंडिया के शो में काम किया है।

स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 में विल स्मिथ का गेस्ट अपीयरेंस

तारा सुतारिया ने हाल ही में दिए खुलासा किया कि वह स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 के शुरुआत होने से एक साल पहले विल स्मिथ के साथ अलादीन करने वाली थी। उन्होंने कहा कि यह उस फिल्म को नहीं करने और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ करने के लिए असमंजस की स्थिति बन गई थी, जहां उसने विल स्मिथ के साथ काम किया। विल स्मिथ ने स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 के एक सॉन्ग में स्पेशल अपीयरेंस दिया है। फिल्म अगले हफ्ते यानी 10 मई को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म  स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।