तारा सुतारिया ने कही दिल की बात, बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश कर ऐसे जताया प्यार…

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे बड़े प्यारे तरीके से मनाया. तारा (Tara Sutaria) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बड़ी ही खूबसूरती से अपने बॉयफ्रेंड को विश किया और अपने उनकी बचपन की क्यूट तस्वीरें भी शेयर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इस समय तारा की झोली में बैक टू बैक कई फिल्में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज़ हुई है. इस फिल्म में तारा (Tara Sutaria) के अलावा दिशा पटानी, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर नजर आये थे. इस फिल्म को लेकर तारा काफी सुर्खियों में रहीं थीं. वही इस दौरान एक बार फिर तारा सुतारिया (Tara Sutaria) सुर्खियों में हैं. इस बार उनका कोई ग्लैमरस लुक कोई नई फिल्म नहीं बल्कि उनका दिल को चुराने वाले आदर जैन (Aadar Jain) की वजह से है.

शेयर की तस्वीर :

बता दें, हाल ही में आदर जैन (Aadar Jain) का बर्थडे था. इस दौरान तारा (Tara Sutaria) ने बड़ी ही खूबसूरती से आधार को विश किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आदर (Aadar Jain) को विश करते हुए उनकी बचपन की भी तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में आदर और उनका बर्थडे केक नजर आ रहा है. तारा (Tara Sutaria) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे, माई होल वर्ल्ड’, इसी के साथ तारा ने कई इमोजी भी लगाई हैं.

https://www.instagram.com/p/Cg4bdY3JQu_/?utm_source=ig_web_copy_link

कौन है आदर जैन :

आपको बता दें, आदर जैन (Aadar Jain) , रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं और राजकपूर के पोते हैं. वही ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे आदर जैन (Aadar Jain) अपने बड़े भाई अरमान की शादी में गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को लेकर पहुंचे थे. उस वक्त कहा जा रहा था कि तारा सुतारिया के रूप में रीमा जैन ने अपनी छोटी बहू भी पसंद कर ली है. जल्द ही इस कपल की शादी की खबर उनके फैंस को सुनने को मिल सकती है.

जानकारी के अनुसार तारा और आदर (Aadar Jain) एक दूसरे को साल 2019 से जानते हैं. तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और आदर जैन (Aadar Jain) के रिश्ते की खबरें तब से आने लगीं जब दोनों मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी और 2019 में अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में एक साथ नजर आये. हाल ही में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और आदर जैन मालदीप छुट्टियां मानाने भी साथ गए थे.

 

Deepika Padukone: डिप्रेशन के दिनों में सुसाइड करना चहाती थी दीपिका पादुकोण, कहा- ऐसे बचाई मां ने जिंदगी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.